T20 World Cup के बाद रोहित शर्मा की मां ने साझा की तस्वीर, लिखा…

Newswrap
T20 World Cup

 T20 World Cup: भारतीय क्रिकेट टीम ने साउथ अफ्रीका को हराकर टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस पूरे टूर्नामेंट में भारतीय टीम ने एक भी मैच नहीं गंवाया। यह भारत का दूसरा टी20 विश्व कप खिताब है, पहला खिताब टीम ने 2007 में जीता था। इस ऐतिहासिक जीत के बाद रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर साझा की है, जिसमें रोहित शर्मा और विराट कोहली साथ नजर आ रहे हैं।

रोहित शर्मा की मां ने इस तस्वीर पर एक भावुक संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा, “टी20 क्रिकेट की GOAT जोड़ी। कंधे पर उनकी बेटी, पीठ पर पूरा देश और अपने साइड में भाई।” यह पोस्ट रोहित शर्मा के लिए ही था, जिन्होंने अपनी कप्तानी में भारत को यह महा-विजय दिलाई।

रोहित शर्मा की मां पूर्णिमा शर्मा विशाखापट्टनम की रहने वाली हैं। उनके परिवार की आर्थिक स्थिति शुरुआत में काफी खराब थी। रोहित तेलुगू परिवार में जन्मे और उनकी मातृभाषा तेलुगू है। नागपुर में जन्मे रोहित का परिवार उनके डेढ़ साल के होते ही मुंबई के उपनगर डोंबिवली में शिफ्ट हो गया था।

परिवार की आर्थिक तंगी के कारण रोहित और उनके भाई को बोरीवली में अपने दादा-दादी के पास भेज दिया गया था, जहां उन्होंने गली क्रिकेट खेलना शुरू किया था।

 

हमें Follow करें!

x