झारखंड

घर में ही विवाहिता की संदेहास्पद स्थिति में मिली डेड बॉडी, फांसी या मर्डर को ले…

साहिबगंज (Sahibganj ) में मंगलवार की रात को साहिबगंज के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के नयाटोला (Nayatola) गांव से पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में ललीता देवी (25) नाम की महिला की Dead Body बरामद की है।

Sahibganj Crime Alert!: साहिबगंज (Sahibganj ) में मंगलवार की रात को साहिबगंज के मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के नयाटोला (Nayatola) गांव से पुलिस ने संदेहास्पद स्थिति में ललीता देवी (25) नाम की महिला की Dead Body बरामद की है।

ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि ललिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली है। मायके वालोंका आरोप है कि महिला की हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नीयत से आत्महत्या का रूप दिया गया है।

मिर्जाचौकी थाना प्रभारी रोहित कुमार ने शव को उठाते हुए Post Mortem के लिए बुधवार को साहेबगंज भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मामला साफ हो पाएगा कि मामला हत्या का है या आत्महत्या।

मृतिका की माता गीता देवी का कहना था कि अगर मेरी बेटी फांसी लगाकर आत्महत्या करती तो निश्चित रूप से गले मे फंदे का निशान होता, लेकिन गले मे कहीं भी कोई निशान नही है। उनकी बेटी के गुप्तांग से काफी मात्रा में खून का रिसाव हो रहा था।

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker