बिहार

नारी शक्ति व बिहार की बेटी पर सम्राट चौधरी का बयान भाजपा का चरित्र, तेजस्वी ने…

बिहार के उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी ने किडनी पर शुरू की थी सियासत

Samrat Chaudhary’s statement on Women Power: राजनीति में अपनी स्थिति मजबूत करने के लिए मर्यादा का तार-तार होना आज के दौर में आश्चर्यजनक नहीं है। बिहार में किड़नी पर सियासत शुरू हो गई है।

सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) के बयान पर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा कि उपमुख्यमंत्री द्वारा नारी शक्ति और बिहार की बेटी पर दिए गए घृणाप्रद बयान BJP के चरित्र को बताता है।

उन्होंने कहा कि बिहार ओछे बयानबाजी करने वालों की धरती नहीं है। ऐसी सोच न तो हमारे संस्कारों में है और न ही बिहार की संस्कृति में है।

वे ईश्वर से प्रार्थना करेंगे कि उपमुख्यमंत्री और उनकी पार्टी को मातृशक्ति का सम्मान करने की सद्बुद्धि प्राप्त हो। नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि मैं सभी कार्यकर्ताओं और बिहारवासियों से भी आग्रह करता हूं कि वे बेटी वंदना के साथ अपने हर कार्य की शुरुआत करें।

Tejashwi Yadav ने कहा कि बिहार माता सीता की जन्मस्थली है। बिहार बेटियों, माताओं और महिलाओं का सम्मान करने वाली पवित्र धरती है। हमारे संस्कारों और व्यवहार में मातृ-शक्ति का परम महत्व है जिसकी झलक हमारे कार्यों में दिखती है। बेटी वंदना हमारे बिहार की समृद्ध संस्कृति को आगे बढ़ाने की प्रेरणा देगी और भटके हुए BJP नेताओं को सही मार्ग पर लाने में मदद करेगी।

तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) के लिए BJP ने एक भी महिला उम्मीदवार नहीं बनाया है जिससे यह साफ हो गया है कि वे महिला-विरोधी हैं।

हमने पहले ही कहा था कि उनका महिला आरक्षण बिल एक ढोंग था। बिहार की पहचान BJP नहीं है और बिहार ओछे बयानबाजी करने वालों की धरती नहीं है। ऐसे लोगों को जनता खुद सबक सिखाएगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker