करियरझारखंड

Jharkhand JOB 2021 : JSLPS में इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 24 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

JSLPS में संविदा के आधार पर राज्य स्तर पर 155 पद स्वीकृत हैं

रांची: झारखंड स्टेट लाइवलीहुड प्रोग्राम सोसायटी (JSLPS) Jharkhand JOB 2021 में करीब 1900 रिक्त पदों पर संविधा के आधार पर भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है।

झारखंड सरकार के ग्रामीण विकास विभाग के अंतर्गत आनेवाले जेएसलपीएस Jharkhand JOB 2021 में फिलहाल 424 पदों के लिए 24 अक्टूबर तक आवेदन मांगा गया है।

इन पदों पर होगी बहाली

• कंसल्टेंट
• ऑपरेटिंग ऑफिसर
• प्रोग्राम मैनेजर
• जिला प्रबंधक
• को-ऑर्डिनेटर
• ब्लॉक को-ऑर्डिनेटर
• प्रोग्राम ऑफिसर
• कम्युनिकेशन ऑफिसर

Jharkhand JOB 2021 : JSLPS में इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 24 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

कौन कर सकता है आवेदन

वेबसाइट पर उपलब्ध नोटिफिकेशन के अनुसार, अलग-अलग पद के लिए अलग-अलग शैक्षिक योग्यता निर्धारित की गई है। पदों के मुताबिक, किसी भी विषय के साथ पीजी डिग्री, या संबंधित विषय में पीजी डिग्री हासिल कर चुके उम्मीदवार आवेदन करने के पात्र हैं।

पोस्ट के अनुसार, शैक्षिक योग्यता और कार्य अनुभव की डिटेल जानकारी के लिए अधिसूचना की जांच कर सकते हैं। ऑफिशियल नोटिफिकेशन में वैकेंसी डिटेल्स, योग्यता मानदंड, चयन प्रक्रिया और आवेदन से संबंधित विस्तृत जानकारी दी गई है।

इन पदों के लिए ऑनलाइन आवेदन ऑफिशियल Website https://www.sids.co.in/jslps/ पर जाकर कर सकते हैं। वैकेंसी के संबंध में अधिक जानकारी के लिए www.jslps.in पर विजिट करें।

Jharkhand JOB 2021 : JSLPS में इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया शुरू, 24 अक्टूबर तक कर सकते हैं आवेदन

भर्ती प्रक्रिया दिसंबर 2021 तक पूरी कर ली जायेगी

इन पदों पर भर्ती प्रक्रिया दिसंबर 2021 तक पूरी कर ली जायेगी। जेएसएलपीएस की सीईओ नैंसी सहाय ने बताया कि 424 पदों पर 24 अक्टूबर तक आवेदन मांगे गये हैं। इन पदों पर भर्ती की प्रक्रिया दिसंबर 2021 तक पूरी कर ली जायेगी।

उन्होंने बताया कि कुल 1900 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए तैयारी की गयी है। आनेवाले दिनों में शेष पदों पर भी चरणबद्ध तरीके से भर्ती के लिए विज्ञापन प्रकाशित करते हुए आवेदन आमंत्रित किये जायेंगे।

बता दें कि अभी जेएसएलपीएस में संविदा के आधार पर राज्य स्तर पर 155 पद स्वीकृत हैं, जबकि कार्यरत बल 114 है। वहीं, जिला स्तर पर 421 स्वीकृत पद के सापेक्ष 269 पदाधिकारी कार्यरत हैं।

दूसरी ओर प्रखंड स्तर पर 3985 स्वीकृत पद हैं और कार्यरत बल 2260 है। इस तरह कुल 4561 पद स्वीकृत हैं और रिक्त पदों की संख्या 1918 है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker