मनोरंजन

सालों बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे शाहरुख और सलमान

मुंबई: Pathan के जरिए चार साल बाद बड़े परदे पर वापसी के लिए तैयार हैं शाहरुख खान (Shahrukh Khan)। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को रिलीज होने वाली है।

दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम (Deepika Padukone and John Abraham) का भी पठान में एहम किरदार है, वहीं सलमान खान भी इस फिल्म के शॉर्ट कैमियो में दिखाई देने वाले हैं। ‘पठान’ की एडवांस बुकिंग शुरू हो गई है।

देखें तो सलमान खान के Fans के लिए भी बड़ी खुशखबरी है। किसी का भाई किसी की जान, जो 21 अप्रैल 2023 में ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है उसका ट्रेलर 25 जनवरी 2023 को लॉन्च होने वाला है।

सालों बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे शाहरुख और सलमान - Shahrukh and Salman will be seen together on the big screen after years

फिल्मों के लिए फैंस बेसब्री से कर रहे हैं इंतजार

इसमें पूजा हेगड़े, शहनाज गिल, और पलक तिवारी भी हैं। सलमान भी चार साल बाद बड़े परदे पर नजर आने वाले हैं।

यह फिल्म फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित और साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित है। 2023 में सलमान की दो बड़ी फिल्मों का फैंस को है इंतजार, किसी का भाई किसी की जान और टाइगर 3।

सालों बाद बड़े परदे पर साथ दिखेंगे शाहरुख और सलमान - Shahrukh and Salman will be seen together on the big screen after years

टाइगर 3 में सलमान और कैटरीना (Salman And Katrina) एक बार फिर साथ दिखेंगे जो फैंस के लिए बहुत ही दिलचस्प होने वाला है। इन दिनों आने वाली बड़ी फिल्मों के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker