मनोरंजन

Shilpa Shetty पूरी रस्मों के साथ घर लाईं बप्पा की मूर्ति, Social Media पर शेयर किया वीडियो 

Bollywood Update : शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) गणेश चतुर्थी के लिए बप्पा की मूर्ति पूरी रस्मों के साथ घर ला रही थी। जिसका Video उन्होंने अपने Instagram Account पर शेयर की है।
Actress ने अपनी पूजा पाठ के बीच में अपनी चोट भी बीच में नहीं आने दी है। आप में से जो लोग नहीं जानते होंगे, उनके जानकारी के लिए बता दें कि शिल्पा (Shilpa Shetty)को हाल ही में एक शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी, जिसकी वजह से उन्हें चलने में काफी दिग्गत आ रही है। हालांकि उन्होंने (Shilpa Shetty)अपनी चोट को साइड में रखते हुए अपनी आस्था को आगे रखा है।
Shilpa Shetty brought home the idol of Bappa with full rituals, shared the video on social media
कुछ समय पहले एक वीडियो सामने आया है, जिसमें देखा जा सकता है कि राज कुंद्रा कुछ अन्य लोगों के साथ, शिल्पा (Shilpa Shetty) को अपनी कार से नंगे पांव एक वॉकर पर निकलते हुए देखा जा सकता था, क्योंकि वो बप्पा की मूर्ति (Ganesh Chaturthi) को घर ले जाने के लिए जा रही थी। एक्ट्रेस (Shilpa Shetty)एक साधारण सफेद कुर्ता काली पैंट पहने हुए नजर आ रही थी। उन्होंने (Shilpa Shetty) बप्पा का स्वागत आरती करके किया, जिसका वीडियो Social Media पर तेजी से Viral हो रहा है। एक्ट्रेस के फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं। साथ ही लोग उन्हें शुभकामनाएं देते हुए भी नजर आ रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker