मनोरंजन

शिल्पा शेट्टी ने परिवार समेत किया गणपति बप्पा का विसर्जन

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Bollywood actress Shilpa Shetty) का गणपति विसर्जन हर बार सुर्खियों में रहता है फिर बात चाहे बप्पा को घर लेकर आने की हो या उन्हें शान ने विदा करने की।

वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में एक आर्टिफिशियल पॉन्ड (One Artificial Pond) में गणपति बप्पा का विसर्जन किया हैl इस अवसर पर शिल्पा शेट्टी का पूरा परिवार साथ नजर आया।

Video में शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी, राज कुंद्रा, बच्चों और पुरे परिवार के साथ नजर आईं। इस दौरान का Video Social Media पर Viral हो रहा है।

फैंस इस Video को काफी पसंद कर रहे हैं

गौरतलब है कि शिल्पा शेट्टी हाल ही में चोटिल हो गईं थीl इसके चलते वह Wheelchair पर बैठकर कार्यक्रमों में भाग लेती नजर आ रही थी लेकिन गणपति विसर्जन में वह खड़ी होकर पूरा सहयोग कर रही थी।

इसके साथ ही वह और उनका पूरा परिवार गणपति बाप्पा मोरया के जयकारे लगाता भी नजर आया। फैंस इस Video को काफी पसंद कर रहे हैं।

शिल्पा शेट्टी के Workfront की बात करें तो शिल्पा शेट्टी जल्द ही रोहित शेट्टी की कॉप सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स में नजर आएंगी।’ इंडियन पुलिस फाॅर्स’ में शिल्पा शेट्टी के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और विवेक ओबेरॉय भी लीड रोल में नजर आयेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker