मनोरंजन

शिल्पी राज का भोजपुरी गाना ‘परदेसी बलमुआ ना अईले’ Song हुई रिलीज

मुंबई: भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Movies) की सिंगर शिल्पी राज का ‘परदेसी बलमुआ ना अईले’ गीत रिलीज हो चुका है, जिसे दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। गीत में लाखों दिलों की धड़कन बन चुकीं भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) की सुपरहॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस माही श्रीवास्तव अपने परदेसी बलम की याद में दुबई के समंदर के बीच में नाव पर थिरकती हुईं नजर आ रही हैं।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रेजेंट (Worldwide Records Present) ‘परदेसी बलमुआ ना अईले’ गीत में माही का रेड गाउन में कातिलाना अंदाज दर्शकों को घायल करने के लिए काफी है तो वही उनका नीले रंग का घाघरा चोली वाला अवतार भी दर्शकों को खूब भा रहा है।

दुबई के समंदर में नाव पर थिरकती नजर आईं माही श्रीवास्तव

गीत में माही ने वेस्टर्न-इंडियन वेयर दोनों ही ऑउटफिट कैरी किये हैं, जिनमें वे बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं, वही बीच बीच में Trending क्वीन शिल्पी राज का परफॉर्म करना गाने में चार चांद लगा रहा है।

गाने को दुबई की बेहतरीन लोकेशंस पर शूट किया गया है। गाने में माही अपने परदेसी बालम के आने की राह देख रही हैं।

निर्देशक भोजपुरिया के निर्देशन ने इस गाने को एक अलग ही लेवल पर पहुंचा दिया है। साथ ही निर्माता रत्नाकर कुमार ने दुबई में एल्बम शूट (Album Shoot) करके भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Industry) के ताज में एक हीरा और जड़ दिया है। गाने के लिरिक्स सोनू सरगम आरा ने लिखे हैं।

Release के साथ ही गीत दर्शकों की जुबान पर चढ़ गया है। इसके संगीतकार आर्या शर्मा , कोरियोग्राफर गोल्डी जायसवाल और बॉबी जैक्सन हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker