बिहार

आर्केस्ट्रा में गाने के बहाने सिंगर को बुलाया, हथियार के बल पर किया गैंगरेप, तीन गिरफ्तार

वह मीठापुर में किराया के मकान में रहती है

News groupe Whatsapp

पटना: रामकृष्णानगर के ज्योतिष पथ स्थित एक घर में शुक्रवार की शाम 6 बजे 30 वर्षीय महिला सिंगर को गाना गवाने (आर्केस्ट्रा) के बहाने ले जाकर हथियार के बल पर गैंगरेप किया गया।

सिंगर के मैसेज भेजने पर पुलिस ने उसे मुक्त कराया और तीन आराेपियाें को रिवाॅल्वर और तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। सिंगर जहानाबाद की है। वह मीठापुर में किराया के मकान में रहती है।

झांसा देकर बुलाया

पीड़िता के बयान के अनुसार, पिंटू कुमार, संजीव कुमार और कारू कुमार नाम के तीन युवकों ने उसे एक शादी समारोह में परफॉर्म करने के लिए बुलाया था।

पीड़िता ने आगे बताया, जब मैं मैरिज हॉल में गयी, तो वहां ऐसा कोई समारोह नहीं था। यह देखकर मैं चौंक गयी।

जब मैंने इस बारे में उनसे पूछा, तो उन्होंने मुझ पर बंदूक तान दी और मुझे एक कमरे के अंदर खींच लिया और बारी-बारी से मेरा रेप किया। उन्होंने रेप की घटना को मोबाइल फोन में भी कैद कर लिया।

पिंटु कुमार की उससे पहले से थी जान-पहचान

ज्योतिष पथ के रहने वाले पिंटु कुमार की उससे पहले से जान-पहचान थी। पिंटु ही शुक्रवार की शाम 6 बजे सिंगर को गाना गवाने के लिए संजीव कुमार सिन्हा के ज्योतिषपथ स्थित घर ले गया।

वहां संजीव का परिवार नहीं रहता है। केवल दो किरायेदार रहते हैं। सिंगर ने पुलिस को बताया कि तीनों ने शराब पी और एक-दो गाने के बाद तीनों ने हथियार के बल पर रेप किया।

इसके बाद सिंगर किसी तरह एक रूम में चली गई और अंदर से बंद कर दिया। उसने प्रभारी थानेदार के सरकारी मोबाइल पर शनिवार की सुबह चार बजे मैसेज भेजा।

प्रभारी थानेदार रविरंजन ने मैसेज पढ़ते ही छापा मारकर सिंगर को मुक्त कराया और संजीव कुमार सिंहा, पिंटू कुमार और कारू को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने तीनों की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की तो शराब पीने की पुष्टि नहीं हुई। प्रभारी थानेदार ने बताया कि सिंगर का फर्द बयान हो चुका है।

उसने तीनों पर रेप का आरोप लगाया है। सिंगर की मेडिकल जांच कराई जाएगी। तीनों आरोपी ज्योतिष पथ के रहने वाले हैं।

पुलिस ने रिवाॅल्वर और कारतूस भी बरामद किया। आरोपियों पर आईपीसी की धारा 376 डी (सामूहिक बलात्कार) और 34 (आपराधिक साजिश) हथियार अधिनियम और आईपीसी की अन्य संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।