भारतमनोरंजन

सोनाली फोगाट मर्डर केस : गोवा पुलिस ने रोहतक में सुधीर सांगवान के घर पर की जांच

रोहतक: भाजपा नेता सोनाली फोगाट हत्याकांड (BJP Leader Sonali Phogat Murder) में रविवार को गोवा Police मामले में मुख्य आरोपित सुधीर सांगवान के सेक्टर 36 स्थित आवास पर पहुंची।

गोवा Police के साथ अर्बन एस्टेट Police की टीम भी रही। इस दौरान Police टीम ने परिजनों से उसके लेन-देन व खातों के बारे में जानकारी ली। साथ ही पुलिस टीम ने सांगवान के परिजनों से भी पूछताछ (Enquiry) की।

गोवा पुलिस जांच के लिए हरियाणा आई हुई है

जांच के दौरान आवास पर सांगवान के पिता व पत्नी सहित परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद रहे। Police ने परिजनों से पूछताछ (Enquiry) के बाद उनके बयान भी दर्ज किये।

इसके बाद पुलिस टीम गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई। रिमांड पर चल रहे सुधीर सांगवान ने पुलिस को कुछ जानकारी दी थी, इसी के चलते गोवा पुलिस जांच के लिए हरियाणा आई हुई है।

पुलिस टीम ने आवास से सुधीर से जुडे़ कुछ रिकार्ड देखे और परिजनों से कागजात भी मांगे। इसके अलावा पुलिस टीम ने परिजनों से भी पूछताछ (Enquiry) की।

हालांकि Police ने इस बारे में कोई भी जानकारी देने से इंकार कर दिया। Police Team करीब डेढ़ घंटे तक सुधीर सांगवान के आवास पर रही और बैंक खातों के बारे में भी जानकारी ली। इसके बाद पुलिस टीम (Police Team) गुरुग्राम के लिए रवाना हो गई।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker