मनोरंजन

सुहाना खान ने ग्लैमरस लुक से दुबई में लोग हुए दीवाने

मुंबई: सुहाना खान (Suhana Khan) और गौरी खान (Gauri Khan) हाल ही में दुबई (Dubai) में एक होटल लॉन्च पार्टी में शामिल हुईं।

जहां सुहाना शॉर्ट पिंक ड्रेस में नजर आ रही थीं, वहीं गौरी ब्लैक गाउन में थीं। मुंबई लौटने के बाद, सुहाना ने दुबई में कैमरे में कैद किए पलों को फैंस के लिए इंस्टाग्राम (Instagram) के जरिए साझा किया।

Instagram पर तस्वीरों को साझा करते हुए, सुहाना ने कैप्शन में होटल, प्रबंधन एवं उनकी मेजबानी में लगे अन्य लोगों को धन्यवाद दिया।

पहली तस्वीर में वह एक काले रंग के गाउन में और मैचिंग क्लच के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। ऐसा लगता है कि वह होटल लॉन्च के एक ब्लू कार्पेट इवेंट (Blue Carpet Event) में शामिल हुईं थीं।

सुहाना खान ने ग्लैमरस लुक से दुबई में लोग हुए दीवाने

सुहाना अब गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही

उन्होंने अपने बालों को जूड़े से बांधा हुआ था और लुक को पूरा करने के लिए ड्रॉप ईयररिंग्स (Drop Earrings) पहने। इसके बाद लॉन्च पार्टी से सुहाना, गौरी और शनाया कपूर की तस्वीर आई।

जहां सुहाना अब गुलाबी रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं, वहीं शनाया लाल रंग की स्ट्रैपलेस ड्रेस (Strapless Dress) में और गौरी ब्लैक गाउन में नजर आ रही हैं।

तीसरी तस्वीर में सुहाना शॉर्ट पिंक ड्रेस में पोज दे रही हैं। यहां खुले हुए बालो में आराम से बैठकर आत्मविश्वास के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं।

सुहाना खान ने ग्लैमरस लुक से दुबई में लोग हुए दीवाने

Ananya Pandey ने उनकी तस्वीरों पर कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी

सुहाना की प्रिय दोस्त अनन्या पांडे (Ananya Pandey) ने उनकी तस्वीरों पर कुछ इस तरह से प्रतिक्रिया दी है “प्रिटी गर्ल सूजी।” उनकी मां भावना पांडे ने भी कमेंट सेक्शन में हार्ट इमोटिकॉन्स और फायर इमोजीस शेयर किए।

शनाया ने यह भी लिखा, “माई सूउउ…।” एक प्रशंसक ने लिखा, “बिल्कुल आश्चर्यजनक !!” एक अन्य ने टिप्पणी की, “आप बहुत सुंदर हैं।” एक अन्य ने टिप्पणी में लिखा गया “सहज रूप से सुरुचिपूर्ण और सुंदर”। उनके कई फैंस ने भी उनके लुक्स की तारीफ की है।

सुहाना खान ने ग्लैमरस लुक से दुबई में लोग हुए दीवाने

उल्लेखनीय है कि सुहाना इस साल अपनी डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ में दिखाई देंगी। यह फिल्म OTT प्लेटफॉर्म Netflix पर रिलीज होगी। वह वेरोनिका लोज के रोल में नजर आएंगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker