मनोरंजन

Koffee with Karan में सनी और बॉबी देओल ने शेयर की पर्सनल लाइफ की बातें, आप भी…

Koffee with Karan 8: कॉफी विद करण (Koffee with Karan) के आठवे सीजन को लोग काफी पसंद कर रहे है। इस बार Show में बॉलीवुड के स्टार ब्रदर्स सनी देओल और बॉबी देओल (Star Brothers Sunny Deol and Bobby Deol) ने अपनी मौजूदगी दर्ज कराई।

शो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में कुछ अनसुने पहलुओं पर बात की। इस दौरान, उन्होंने होस्ट करण जौहर (Host Karan Johar) के साथ अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी की बेटियों अहाना और ईशा देओल के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में भी खुलकर बात की।

Koffee with Karan में सनी और बॉबी देओल ने शेयर की पर्सनल लाइफ की बातें, आप भी… - Sunny and Bobby Deol shared personal life talks in Koffee with Karan, you too…

ईशा-अहाना की बॉन्डिंग

दरअसल, सनी देओल और ईशा व अहाना तब से सुर्खियों में बने हुए हैं, जब अगस्त 2023 में ईशा ने सनी की फिल्म ‘गदर 2’ (‘Gadar 2’) की स्क्रीनिंग रखी थी।

इस दौरान, सनी और बॉबी (Sunny and Bobby) ने न सिर्फ इवेंट की शोभा बढ़ाई थी, बल्कि स्क्रीनिंग के दौरान ईशा और अहाना के साथ पोज भी दिया था। कथित तौर पर यह पहली बार था कि सनी और बॉबी अपनी सौतेली बहनों ईशा और अहाना के साथ पब्लिकली नजर आए थे।

अहाना और ईशा (Ahana and Isha) दोनों के साथ उनकी बॉन्डिंग और ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी के बारे में पूछे जाने पर सनी ने कहा, “वे मेरी बहनें हैं। वे वही हैं, उनमें कुछ भी बदलाव नहीं आता।

वे बहुत खुश थे। हर चीज़ से ज़्यादा ख़ूबसूरत बात यह थी कि फ़िल्म सफल रही। मैं यहां-वहां, हर जगह जा रहा था और फिर, मैं एक सक्सेस पार्टी रखना चाहता था, लेकिन मैं ऐसा था, ‘क्या हर कोई आएगा या नहीं?’ मेरे साथ मेरा दोस्त करीम था, जो इंडस्ट्री में सभी को जानता है।

उसने सब कुछ किया। शाम तक मुझे यकीन नहीं था कि इसमें कौन शामिल होने वाला है, लेकिन जिस तरह से सब लोग आए और जिस तरह का प्यार सबने दिया, सबको घर आते देखकर मुझे बहुत खुशी हुई।”

Koffee with Karan में सनी और बॉबी देओल ने शेयर की पर्सनल लाइफ की बातें, आप भी… - Sunny and Bobby Deol shared personal life talks in Koffee with Karan, you too…

‘गदर 2’ की सफलता

करण के शो में इस बारे में बात करते हुए कि देओल्स ने ‘गदर 2’ (‘Gadar 2’) की सफलता का जश्न कैसे मनाया, Bobby ने कहा, “यह सब करण (सनी देओल के बड़े बेटे) की शादी से शुरू हुआ।

हम वास्तव में कभी भी अपने परिवार को पब्लिक नहीं करते हैं। हम (मीडिया से) बहुत शर्मीले हैं, लेकिन हम किसी को भी शादी में आने पर वीडियो डालने से नहीं रोक सके। हमें उन Videos के कारण बहुत प्यार मिला, जिन्हें लोगों ने देखा, क्योंकि उन्होंने वास्तव में हमें जश्न मनाते हुए देखा।”

बॉबी (Bobby) ने आगे कहा, ”मुझे लगता है कि हमारी बेटी द्रिशा (आचार्य, करण की वाइफ) हमारे लिए सौभाग्य लेकर आई हैं। भैया (सनी) करण की शादी और फिर ‘गदर 2’ आने के बाद से डांस कर रहे हैं।

मैंने अपने भाई को इतना नाचते कभी नहीं देखा।” बता दें कि करण ने इस साल जून में अपनी लॉन्गटाइम गर्लफ्रेंड द्रिशा आचार्य (Longtime girlfriend Drisha Acharya) से शादी की थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker