Supreme Court Collegium ने की तीन हाई कोर्ट के जजों के ट्रांसफर की अनुशंसा

News Aroma Media

नई दिल्ली: Supreme Court Collegium ने तीन हाई कोर्ट के जजों का ट्रांसफर (Transfer)करने की अनुशंसा की है।

28 सितंबर को कॉलेजियम की हुई बैठक में उत्तराखंड हाई कोर्ट (Utrakhand High Court) के जज जस्टिस संजय कुमार मिश्रा (Sanjay Kumar Mishra) को झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) , केरल हाई कोर्ट (Kerala High Court) के जज जस्टिस के विनोद चंद्रन ( Vinod Chandra) को बाम्बे हाई कोर्ट और झारखंड हाई कोर्ट (Jharkhand High Court) के जज जस्टिस अपरेश कुमार सिंह (Apresh Kumar Singh) को त्रिपुरा हाई कोर्ट (Tripura High Court) ट्रांसफर करने की अनुशंसा की है।

कॉलेजियम ने दो हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस का ट्रांसफर करने की अनुशंसा की

कॉलेजियम ने दो हाई कोर्ट के चीफ जस्टिस का ट्रांसफर करने की अनुशंसा की है।

कॉलेजियम ने उड़ीसा हाई कोर्ट (Odisa High Court) के चीफ जस्टिस डॉ. एस मुरलीधर (Dr. S Muralidhar) को मद्रास हाई कोर्ट (Madras High Court) और जम्मू और कश्मीर हाई कोर्ट (Jammu Kashmir High Court) के चीफ जस्टिस पंकज मित्तल (Pankaj Mittal) को राजस्थान हाई कोर्ट (Rajasthan High Court) के चीफ जस्टिस के रूप में ट्रांसफर करने की अनुशंसा की है।

कॉलेजियम ने तीन हाई कोर्ट के लिए चीफ जस्टिस नियुक्त करने की अनुशंसा की है। कॉलेजियम ने उड़ीसा हाई कोर्ट के जज जस्टिस जसवंत सिंह को उड़ीसा हाई कोर्ट का चीफ जस्टिस, बाम्बे हाई कोर्ट के जज जस्टिस पीवी वरले को कर्नाटक हाई कोर्ट का चीफ जस्टिस और जम्मू और कश्मीर हाई कोर्ट के जज जस्टिस अली मोहम्मद माग्रे को जम्मू और कश्मीर हाई कोर्ट का चीफ जस्टिस नियुक्त करने की अनुशंसा की है।

हमें Follow करें!

x