झारखंड

रांची की इस कोचिंग संस्थान की शिक्षिका और छात्रों पर शिवम के हत्या का आरोप, थाने में दर्ज हुई FIR

रांची: चतरा जिले (Chatra District) के हंटरगंज निवासी शैलेंद्र मिश्रा ने रविवार को स्थानीय बरियातू थाना (Bariatu Police Station) में इकलौते बेटे शिवम की हत्या का मामला दर्ज कराया है।

उन्होंने हत्या का आरोप डिजिटल आईटी कंप्यूटर सेंटर (Digital IT Computer Center), हरमू मुक्तिधाम के कोचिंग संस्थान की शिक्षिका प्रिया गुप्ता, छात्र मोहम्मद इरफान आलम, मीना मांझी, ममता हेंब्रम और निकिता कुमारी पर लगाया है।

शैलेंद्र मिश्रा वर्तमान में हरमू (Harmu) के साकेत नगर में रंजय कुमार ओझा के मकान में किराए पर रहते हैं।

रांची की इस कोचिंग संस्थान की शिक्षिका और छात्रों पर शिवम के हत्या का आरोप, थाने में दर्ज हुई FIR

तुम नहीं जाओगे, तो कोचिंग के तीन-चार लोग भी पिकनिक पर नहीं जाएंगे

उल्लेखनीय है कि शनिवार को कोचिंग संस्थान (Coaching Institute) के द्वारा सभी छात्रों को पिकनिक के लिए खूंटी के तपकरा प्रखंड स्थित पंडुपुडिंग फॉल (Pandapudding Fall) ले जाया गया था।

शैलेंद्र मिश्रा ने कहा कि शिवम जाने से मना कर रहा था। बावजूद इसके कोचिंग की संचालिका प्रिया गुप्ता ने यह कहते हुए उसे साथ चलने का दबाव दिया कि यदि तुम नहीं जाओगे, तो कोचिंग के तीन-चार लोग भी पिकनिक पर नहीं जाएंगे।

हरमू इलाके के इमली चौक के पास रहने वाला मोहम्मद इरफान आलम, मीना मांझी, ममता हेंब्रम और निकिता कुमारी ने भी शिवम को पिकनिक पर चलने का दबाव दिया।

शैलेंद्र ने कहा कि जब सभी लोग पिकनिक मनाकर गाड़ी में बैठ गए थे, उसके बाद मेरे बेटे शिवम को गाड़ी से उतारकर इरफान ने ही फॉल में धकेल दिया। फिर उसी ने हल्ला कर बताया कि शिवम गिर गया है।

आगे की कार्रवाई के लिए तपकरा थाना को सूचना दे दी गयी है

इसके बाद कोचिंग संस्थान की शिक्षिका प्रिया ने कहा कि इलाज के लिए तोरपा रेफरल अस्पताल लेकर गए लेकिन वहां भर्ती नहीं होने के बाद RIMS लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। शिवम को यहां लाने के बाद सभी लोग फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा खूंटी प्रभारी सत्यनारायण सिंह RIMS के पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

डोरंडा कॉलेज के शिक्षक अवधेश ठाकुर, डॉ अटल पांडे और अभाविप के रोहित सिंह ने परिजनों को ढांढस दिया। स्थानीय बरियातू थाना ने आगे की कार्रवाई के लिए तपकरा थाना को सूचना दे दी गयी है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker