झारखंड

रांची के खेलगांव में इस दिन से होगी अग्निवीर बहाली में सफल छात्रों की परीक्षा

रांची: मोरहाबादी मैदान (Morhabadi Ground) में आयोजित अग्निवीर भर्ती रैली (Agniveer Recruitment Rally) समापन के मौके पर झारखंड और बिहार के DDG ब्रिगेडियर मुकेश गुरुंग ने बताया कि इस बहाली प्रक्रिया (Recruitment Process ) में सफल हुए छात्रों का परीक्षा 13 नवंबर को खेलगांव स्थित होटवार के हरिवंश टाना भगत इनडोर स्टेडियम में आयोजित किया गया है।

ब्रिगेडियर गुरुवार को प्रेस कांफ्रेंस में बोल रहे थे। उन्होंने बताया कि झारखंड के 24 जिलों से अग्निवीर बहाली (Agniveer Recruitment) में कुल 86 हजार युवाओं (Youth) को प्रक्रिया के तहत रजिस्टर्ड कराया था।

इसमें कुल 83 हजार अभ्यर्थियों ने चयन प्रक्रिया (Selection Process) में शामिल हुए। इसमें सबसे अधिक पलामू जिला के विद्यार्थी शामिल हुए हैं।

जल्द ही बहाली प्रक्रिया शुरू की जाएगी

सफल अभ्यार्थियों को चार कैटेगरी के तहत अग्निवीर बहाली (Agniveer Recruitment) में जनरल ड्यूटी, क्लार्क, स्टोर कीपर, टेक्निकल ट्रेड में बहाल किया जाएगा।

साथ ही अग्निवीर बहाली प्रक्रिया (Agniveer Restoration Process) में महिलाओं (Women) ने भी ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन (Online Registration) किया है, जिसमें भी जल्द ही बहाली प्रक्रिया शुरू की जाएगी।

उन्होंने पांच दिवसीय बहाली प्रक्रिया को सफल बनाने में जिला प्रशासन का सहयोग के लिए धन्यवाद दिया है। इस मौके पर भर्ती कार्यालय रांची के वरीय पदाधिकारी सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker