भारत

RBI के फैसले से खुश है देश की जनता: निशिकांत दुबे

नई दिल्ली: भारतीय रिजर्व बैंक (RBI) द्वारा 2 हजार के नोट को वापस लेने के फैसले की सराहना करते हुए BJP MP निशिकांत दुबे (Nishikant Dubey) ने कहा है कि इस फैसले से देश और देश की जनता खुश है।

लेकिन कांग्रेस (Congress) के भ्रष्ट लोगों के बुरे दिन शुरू हो गए हैं। उन्होंने RBI के फैसले को सही ठहराते हुए यह भी कहा कि इससे कांग्रेस के भ्रष्टाचार (Corruption) और अवैध राजनीतिक फंड पर भी असर पड़ेगा।

RBI के फैसले से खुश है देश की जनता: निशिकांत दुबे- The people of the country are happy with the decision of RBI: Nishikant Dubey

कांग्रेस के भ्रष्ट लोगों के बुरे दिन शुरू: निशिकांत

निशिकांत दुबे ने लोकसभा में दिए गए अपने पुराने भाषण के Video को शेयर करते हुए Tweet कर कहा, मैंने पूवार्नुमान लगाया था की 2000 का नोट बंद हो सकता है और आज RBI की तरफ से ये घोषण हो भी गई।

इस निर्णय से देश खुश, जनता खुश, हम खुश लेकिन कांग्रेस के भ्रष्ट लोगों के बुरे दिन शुरू।

RBI के फैसले से खुश है देश की जनता: निशिकांत दुबे- The people of the country are happy with the decision of RBI: Nishikant Dubey

अवैध राजनीतिक फंड को प्रभावित कर सकता: दुबे

दुबे ने कहा कि उन्होंने पहले अनुमान लगाया था कि वित्त अधिकारी बढ़ते भ्रष्टाचार (Corruption) और अन्य महत्वपूर्ण सामाजिक मुद्दों में 2 हजार के नोट की भूमिका को देखते हुए इन नोटों को वापस लेने के लिए कदम उठा सकते हैं।

उन्होंने आगे कहा कि आज RBI ने आधिकारिक तौर पर इन नोटों को वापस लेने के फैसले की घोषणा की है। यह कदम सीधे कांग्रेस के भ्रष्टाचार और अवैध राजनीतिक फंड को प्रभावित कर सकता है और वे इस पहल की सराहना करते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker