टेक्नोलॉजी

10 हजार से कम कीमत में रहे हैं Smartphones के ढेरों ऑप्शन, देखें पूरी लिस्ट 

Smartphone Under 10 Thousand Rupees: मार्केट में Smartphones के ढेरों ऑप्शन मौजूद हैं जिसे आप 10 हजार से भी कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। अगर आप भी नया फ़ोन लेना चाहते हैं तो नीचे दी गई सूची आपकी मदद कर सकती है।

आइए जानते हैं उन Smartphones के बारे में…

Realme Narzo 50i

There are many options of Smartphones in less than 10 thousand, see the full list

Realme का भारतीय स्मार्टफोन के बाजार पर अच्छा दबदबा है। भारतीय ग्राहकों को Realme के स्मार्टफोन पसंद भी खूब आते हैं, ऐसे में आप Realme का स्मार्टफोन ट्राई कर सकते हैं। यह आपके बजट में आसानी से फिट होगा।
कीमत की बात करें तो रियल मी नारजो 50i (Realme Narzo 50i) 10 हजार की कीमत पर आता है वहीं इस स्मार्टफोन (Realme Narzo 50i) को ऑनलाइन खरीदते हैं तो करीब 9 हजार में इसे खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन (Realme Narzo 50i) मिंट हरे रंग में 4GB RAM+64GB स्टोरेज के साथ आता है।

Motorola E7 Plus

There are many options of Smartphones in less than 10 thousand, see the full list

किफायती स्मार्टफोन की लिस्ट में तीसरा नाम Motorola का आता है। मोटोरोला का Motorola E7 Plus 10 हजार रुपये से कम कीमत पर आता है। ऑनलाइन खरीददारी पर स्मार्टफोन को 9500 रुपये की कीमत में खरीद सकते हैं। Motorola के ये स्मार्टफोन मिस्टी ब्लू रंग में पेश किया गया है। 4GB RAM+64GB स्टोरेज वाला वैरिएंट 4जी स्मार्टफोन है।

Redmi10A

There are many options of Smartphones in less than 10 thousand, see the full list

किफायती स्मार्टफोन की लिस्ट में दूसरा नाम Redmi का आता है। भारतीय ग्राहक Redmi के स्मार्टफोन को भी खूब पसंद करते हैं।
कीमत की बात करें तो 3GB RAM+32GB स्टोरेज वाले Redmi10A को 11 हजार की कीमत में पेश किया गया है। वहीं ऑनलाइन खरीददारी में आप इस वैरिएंट (Redmi10A)को 8500 रुपये की कीमत में पा सकते हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker