भारत

TMC ने स्टार प्रसारकों की सूची से हटाया कुणाल घोष का नाम

तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने गुरुवार को कुणाल घोष को एक और झटका दिया है।

TMC Removes Kunal Ghosh’s name from List of Star Broadcasters: तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) ने गुरुवार को कुणाल घोष को एक और झटका दिया है।

बुधवार को पार्टी के राज्य महासचिव पद से हटाने के बाद गुरुवार को कुणाल घोष का नाम मौजूदा लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के लिए स्टार प्रचारकों की सूची से हटा दिया गया है।

तृणमूल ने गुरुवार को भारत निर्वाचन आयोग को लोकसभा चुनाव के आगामी चरणों के लिए अपने स्टार प्रचारकों की सूची सौंपी, जिसमें घोष का नाम नहीं था। हालांकि, घोष का नाम Lok Sabha Elections के शुरुआती चरणों के लिए पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची में शामिल था।

एक रक्तदान कार्यक्रम के लिए BJP नेता के साथ मंच साझा करते समय कोलकाता उत्तर लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार तापस रॉय की प्रशंसा करने के कुछ घंटों बाद बुधवार को सत्तारूढ़ दल ने घोष को राज्य महासचिव के पद से हटा दिया।

ताजा घटनाक्रम को तृणमूल द्वारा घोष से दूरी बनाने के संकेत के रूप में देखा जा रहा है। हालांकि, कुणाल घोष पार्टी के स्टार प्रचारकों की सूची से अपना नाम गायब होने को ज्यादा महत्व नहीं दे रहे हैं।

घोष ने मीडियाकर्मियों से कहा, “यह पार्टी का निर्णय है। पहले उन्होंने मुझे सूची में शामिल करने का फैसला किया। बाद में उन्होंने मेरा नाम हटाने का फैसला किया। यह एक तरह से मेरे लिए अच्छा है, क्योंकि अब मुझे इस चिलचिलाती गर्मी में घूमना नहीं पड़ेगा।”

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker