भारत

TMC की फायर ब्रांड नेत्री महुआ मोइत्रा ने ‘सेक्स’को बताया अपना एनर्जी सोर्स…

चुनावी दौर में सोशल मीडिया पर ट्विस्ट कर कब क्या वायरल कर दिया जाए, कोई ठीक नहीं है। तृणमूल कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता नेत्री लीडर महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर प्रचार में व्यस्त हैं।

TMC Leader Mahua Moitra: चुनावी दौर में सोशल मीडिया पर ट्विस्ट कर कब क्या वायरल कर दिया जाए, कोई ठीक नहीं है। तृणमूल कांग्रेस की फायर ब्रांड नेता नेत्री लीडर महुआ मोइत्रा (Mahua Moitra) इन दिनों लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर प्रचार में व्यस्त हैं।

वह पश्चिम बंगाल की कृष्णानगर लोकसभा सीट से TMC के टिकट पर ताल ठोंक रही हैं। यहां BJP की कैंडिडेट राजमाता अमृता रॉव से उनका चुनावी मुकाबला होना है।

इस बीच, Election Campaign के दौरान का महुआ का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें उनसे सवाल किया जाता है कि आपकी एनर्जी का सोर्स क्या है? इस पर TMC प्रत्याशी ने जो जवाब दिया, उस पर विवाद खड़ा हो गया है।

महुआ मोइत्रा के जवाब को लेकर दावा किया जा रहा है कि उन्होंने अपनी एनर्जी का राज ‘Sex‘ बताया। सोशल मीडिया X पर शेयर किए गए वीडियो क्लिप के कैप्शन में लिखा गया, ‘पत्रकार- आपकी एनर्जी का सोर्स क्या है? महुआ मोइत्रा का जवाब- इसे सुनकर केरल में जरूर कोई खुश होगा। इस बार तो दोनों हार रहे हैं। ऐसे में उनके पास Energy Generate करने के लिए काफी समय होगा।’

हालांकि, कुछ यूजर्स ने कहा कि मुहआ मोइत्रा ने ऐसा कोई जवाब नहीं दिया। इनके मुताबिक, वायरल वीडियो में वह ‘एग्स’ कह रही हैं।।। सेक्स नहीं। इसलिए TMC लीडर के बयान को गलत ढंग नहीं पेश किया जाना चाहिए।

इंटरव्यू लेने वाले पत्रकार ने इस विवाद पर क्या कहा

हालांकि, जिस पत्रकार ने महुआ मोइत्रा का यह इंटरव्यू लिया उसने खुद पोस्ट करके पूरी बात बताई है। इनका नाम तमल साह है। उन्होंने X पर लिखा, ‘मैं स्पष्ट कर देता हूं, मेरे इंटरव्यू के बाद से जो कुछ भी कहा जा रहा है।

मैंने महुआ मोइत्रा ने पूछा कि सुबह के वक्त आपकी एनर्जी को सोर्स क्या होता है? इस पर महुआ ने जवाब दिया कि एग्स (अंडा)। ऐसे में यह शर्मनाक है कि कैसे भक्त मंडली इसे गलत तरीके से पेश कर रही है।

उन्होंने इसके ‘सेक्स’ जैसे साउंड करने के लिए क्लिप से छेड़छाड़ किया है। ऑडियो को जानबूझकर बदला गया है।’इस तरह के ट्विस्ट से लोगों को खास कर नेताओं को बदनाम करने की कोशिश की जाती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker