झारखंड

सड़क दुर्घटना में CRPF हवलदार राम भुवन सिंह यादव की मौत

जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड पर शनिवार को टेंपो और ट्रैक्टर की टक्कर में टेंपो पर सवार CRPF के हवलदार राम भुवन सिंह यादव (44) की मौत हो गई।

Latehar Road Accident: जिला मुख्यालय के स्टेशन रोड पर शनिवार को टेंपो और ट्रैक्टर की टक्कर में टेंपो पर सवार CRPF के हवलदार राम भुवन सिंह यादव (44) की मौत हो गई।

मृतक राम भुवन सिंह यादव उत्तर प्रदेश (UP) के मऊ के रहने वाले थे। वर्तमान में लातेहार जिला मुख्यालय में स्थित CRPF 214 बटालियन में कार्यरत थे।

पुलिस के अनुसार शनिवार को राम भुवन सिंह यादव छुट्टी लेकर घर जाने के लिए कैंप से निकले थे। वे ऑटो पर सवार होकर लातेहार रेलवे स्टेशन (Latehar Railway Station) ट्रेन पकड़ने जा रहे थे। इसी दौरान रास्ते में ऑटो और एक Tractor में टक्कर हो गई।

ट्रैक्टर पर गेहूं काटने वाली मशीन रखी हुई थी। टक्कर के दौरान मशीन का नुकीला हिस्सा टेंपो पर बैठे CRPF के हवलदार के गर्दन में जा घुसी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

घटना के बाद CRPF के अधिकारी और जवान घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी।

इसके बाद SP अंजनी अंजन, Police Inspector सह थाना प्रभारी प्रमोद कुमार समेत पुलिस के अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली। थाना प्रभारी ने बताया कि शव को Postmortem के लिए भेज दिया गया है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker