झारखंड

छुट्टी में घर लौट रहा था CRPF जवान, सड़क दुर्घटना में मौत

लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र के Station Road पर डालडा फैक्ट्री के समीप शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे हुए सड़क दुर्घटना में एक CRPF 214 बटालियन के जवान की मौत हो गई।

CRPF Jawan Died in a Road Accident लातेहार जिले के सदर थाना क्षेत्र के Station Road पर डालडा फैक्ट्री के समीप शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे हुए सड़क दुर्घटना में एक CRPF 214 बटालियन के जवान की मौत हो गई।

वहीं दुर्घटना में एक जवान घायल हो गया है। मृतक जवान की पहचान यूपी के मउ जिला निवासी राम भुवन यादव के रूप में हुई है।

घटना के विषय में मिली जानकारी के अनुसार CRPF जवान राम भुवन यादव छुट्टी लेकर CRPF कैंप से ऑटो लेकर लातेहार रेलवे स्टेशन जाने के लिए निकला था।

इसी दौरान CRPF कैंप से महज 200 मीटर की दूरी पर विपरीत दिशा से आ रही एक थ्रेशर मशीन लदी ट्रैक्टर और ऑटो की टक्कर हो गई। जिससे Thresher Machine के साईड में लगा रडनूमा स्टैंड से जवान के गर्दन में चोट लगी।

चोट इतनी गंभीर थी कि अधिक खून बहने के कारण मौके पर ही उसकी मौत हो गई। वहीं ऑटो में बैठे दुसरे जवान संजय कुमार सिंह घायल हो गए। एंबुलेंस की सहायता से मृत जवान के शव को पोस्टमार्टम के लिए लातेहार सदर अस्पताल पहुंचाया गया।

दूसरी ओर घटना के बाद ऑटो चालक अपना ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने थ्रेशर मशीन (Thresher Machine) लदे ट्रैक्टर को जप्त कर लिया है लेकिन उसका भी चालक फरार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker