बिहार

भागलपुर में टोटो चालक की हत्या, घंटों सड़क जाम

भागलपुर: जिले में सबौर थाना क्षेत्र अंतर्गत धनकर बगीचे में एक टोटो चालक (Toto Driver) देव कुमार सिंह की हत्या (Dev Kumar Singh murder) के विरोध में मंगलवार को नया बाजार चौक पर घंटों ग्रामीणों ने सड़क को जाम कर दिया।

उल्लेखनीय है कि आज सुबह सबौर थाना क्षेत्र के धनकर बगीचे से एक फोटो चालक का शव बरामद हुआ।

पोस्टमार्टम के बाद परिजन और आम लोगों ने शव (Dead Body) लेकर नया बाजार चौक को जाम कर दिया और टायर जलाकर जमकर जिला प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी की।

हंगामा कर रहे लोगों का कहना था कि हत्याकांड के अपराधियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार (Arrested) किया जाए। उधर मृतक के परिजन मुआवजे की मांग कर रहे थे।

जाम को देखते हुए सदर अनुमंडल पदाधिकारी (Sadar Sub Divisional Officer) सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचकर जाम कर रहे लोगों को समझाने का प्रयास किया।

अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा है कि सरकार के द्वारा दिए जाने वाले मुआवजा सहित अन्य राहत दिया जाएगा। उधर आक्रोशित लोग अपराधी की जल्द गिरफ्तारी की मांग को लेकर लगातार प्रदर्शन कर रहे थे।

ग्रामीणों को आश्वासन मिलने के बाद उन्होंने जाम हटाया

जाम को देखते हुए SP सिटी सहित कई थाना प्रभारी मौके पर मौजूद रहे लेकिन प्रदर्शन कर रहे लोग अपनी मांगों पर डटे रहे। आक्रोशित ग्रामीणों (Angry Villagers) को शांत कराने सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात (SP Swarn Prabhat) प्रदर्शनकारियों के पास पहुंचे।

परंतु आक्रोशित ग्रामीणों ने सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात के साथ भी अभद्र व्यवहार किया। उसके बाद SP Shubham Arya प्रदर्शनकारियों से मिलने पहुंचे।

उन्होंने आश्वासन दिया कि जल्द आपको 4 लाख रुपया एवं बच्चों के पढ़ाई की व्यवस्था (Education System) की जाएगी। तब जाकर परिजन और ग्रामीणों ने जाम हटाया।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker