अजब गज़ब

पति और 3 बच्चों को छोड़कर प्रेमी से रात में मिलने पहुंच गई विवाहिता, इसके बाद…

Love Story: यह कैसा प्रेम है कि कोई विवाहिता अपने पति और 3 बच्चों को छोड़कर रात में प्रेमी से मिलने चल दे। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में ऐसा ही एक मामला सामने आया है।

महिला ग्रेटर नोएडा के दनकौर में प्रेमी से मिलने पहुंच गई। जब प्रेमी ने फोन बंद कर लिया तो महिला दनकौर कोतवाली पहुंच गई और पुलिस से प्रेमी के पास भेजने की गुहार लगाई।

पुलिस का कहना है कि महिला ने जो नंबर दिया था, उसे डायल किया गया तो वह बंद मिला। हालांकि बाद में पुलिस ने महिला के पति को इस मामले की सूचना दी। फिर महिला का पति दनकौर पहुंचा और पत्नी को लेकर चला गया।

up-bulandshahar-married-woman-left-her-husband-and-3-children-and-went-to-meet-her-lover-at-night-after-this

मध्य प्रदेश की निवासी हैं महिला

महिला मूल रूप से मध्यप्रदेश की निवासी हैं । कई वर्षों से बुलंदशहर के थानानरौरा क्षेत्र में पति के साथ मजदूरी का काम करती है।

साथ काम करने वाले युवक से हुआ प्यार

उसका कई साल से साथ में ही काम करने वाले मध्यप्रदेश के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

इसकी जानकारी उसके पति को लगी तो उसने पत्नी और उसके प्रेमी को फटकार लगाई। इसके बाद युवक बुलंदशहर को छोड़कर गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना दनकौर इलाके में काम करने के लिए आ गया। इसके बावजूद दोनों फोन पर बातचीत करते थे।

up-bulandshahar-married-woman-left-her-husband-and-3-children-and-went-to-meet-her-lover-at-night-after-this

8 जनवरी को जब महिला का पति और तीन बच्चे सो रहे थे, तब वह मौका पाकर प्रेमी से मिलने के लिए निकल गई। फिर देर रात में बस के माध्यम से गौतमबुद्ध नगर में पहुंच गई। दिनभर वह अपने प्रेमी को फोन लगाती रही, लेकिन प्रेमी का फोन स्विच ऑफ था।

मूल रूप से मध्यप्रदेश की निवासी एक महिला कई वर्षों से बुलंदशहर के थानानरौरा क्षेत्र में पति के साथ मजदूरी का काम करती है। उसका कई साल से साथ में ही काम करने वाले मध्यप्रदेश के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इसकी जानकारी उसके पति को लगी तो उसने पत्नी और उसके प्रेमी को फटकार लगाई।

इसके बाद युवक बुलंदशहर को छोड़कर गौतमबुद्ध नगर जिले के थाना दनकौर इलाके में काम करने के लिए आ गया. इसके बावजूद दोनों फोन पर बातचीत करते थे। 8 जनवरी को जब महिला का पति और तीन बच्चे सो रहे थे, तब वह मौका पाकर प्रेमी से मिलने के लिए निकल गई। फिर देर रात में बस के माध्यम से गौतमबुद्ध नगर में पहुंच गई।दिनभर वह अपने प्रेमी को फोन लगाती रही, लेकिन प्रेमी का फोन स्विच ऑफ था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker