मनोरंजन

उर्फी जावेद और चाहत खन्ना ने छिड़ी जुबानी जंग

मुंबई: अपने फैशन सेंस को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद (Actress Urfi Javed) की कुछ तस्वीरें व वीडियो हाल ही में Social Media पर काफी Viral हो रही थी, जिसमें उर्फी यलो Dress में नजर आ रही थी।

उर्फी का यह लुक जहां फैंस को काफी पसंद आया, तो वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे थे। इस कड़ी में एक नाम Television अभिनेत्री चाहत खन्ना का भी है।

भारतीय Media को क्या हो गया है

चाहत खन्ना ने अपनी Insta Story पर उर्फी की येल्लो ड्रेस वाली Media उसे सेलिब्रिटी बना देता है? भारतीय Media को क्या हो गया है? ऐसी सस्ती Publicity पाना काफी आसान है।

ये ही चीपनेस आप हमारी आने वाली जेनेरेशन को दे रहे हैं। कोई भी जो स्पॉट होने के लिए पैसा दे और कुछ भी करे यहां तक कि न्यूड भी हो जाए तो उसे आप कैरी करेंगे? ये बहुत ही भद्दा और बकवास है!! भगवान तुम्हे सद्बुद्धि दे।’ इसके साथ चाहत खन्ना ने हंसने वाला Emoji भी बनाया है।

तुम ये Story रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं लगाती

चाहत के इस Post का उर्फी ने भी करारा जवाब दिया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर चाहत की इस पोस्ट को रिपोस्ट करते हुए लिखा-‘कम से कम मैं Followers नहीं खरीदती! और हां अगर आप अपना होम वर्क करें तो मैं वहां एक इंटरव्यू के लिए गई थी।

मैं एक Interview के लिए तैयार हुई थी जिससे तुम्हारा कुछ लेना देना नहीं हैं। तुम्हें सिर्फ इस बात की जलन है कि पैप्स को पैसा देने के बाद भी वो तुम्हें कवर नहीं करते हैं।

चाहत खन्ना कोई भी यहां कुछ भी करे उससे तुम्हे कोई मतलब नहीं होना चाहिए, तुम ये Story रणवीर सिंह के लिए क्यों नहीं लगाती? इससे तुम्हारा दोहरा रवैया साफ दिखाई देता है।

देखो मैं तुम्हे तुम्हारे दो तलाकों के लिए जज नहीं कर रही हूं, ना ही खुद से छोटे शख्स को Date करने के लिए तो तुम मुझे क्यों बोल रही हो?’

उर्फी का गुस्सा यहीं शांत नहीं हुआ । उन्होंने अपनी Insta Story पर चाहत की Topless तस्वीर share करते हुए आगे लिखा-‘तो तुम ऐसी तस्वीरें Social Media पर पोस्ट कर सकती हो पूरी दुनिया को दिखाने के लिए? Social Media पर तो असली लोग नहीं होते ना? तुम सिर्फ मुझे मिलने वाले प्यार से ईर्ष्या कर रही हो। तुम बुली हो। मुझे तुम्हारी बेटी के लिए बहुत बुरा लग रहा है, कैसी मां है उसके पास! शिट।’

Social Media पर उर्फी और चाहत की जुबानी जंग की यह पोस्ट वायरल हो रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker