मनोरंजन

अपनी ड्रेस की वजह से मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, कुछ भी खाने-पीने को हुईं मजबूर, चाय…

अक्सर अपने अट-पटे ड्रेसिंग सेंस (Poor Dressing Sense) को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार अपने लिए एक ऐसी Dress तैयार की इसे पहनने के बाद वो कुछ भी खाने-पीने के लिए तरसती नजर आई।

अपनी ही Dress से परेशान होते हुए उर्फी जावेद का Video भी सोशल मीडिया (Social media) पर वायरल हो रहा है।

अपनी ड्रेस की वजह से मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, कुछ भी खाने-पीने को हुईं मजबूर, चाय...-Urfi Javed in trouble because of her dress, forced to eat and drink anything, tea...

उर्फी जावेद ने खुद की वीडियो शेयर

उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने अपने आधिकारिक Instagram Account पर अपना एक वीडियो शेयर किया है। अभिनेत्री का यह वीडियो कार के अंदर का है। Video में उर्फी जावेद को Black Dress में देखा जा सकता है।

हालांकि इस ड्रेस की अलग बात यह है कि उसमें कमर से लेकर चेहरे तक कपड़े की एक बैरिकेड बना हुआ है। इस बैरिकेड के कारण Urfi Javed को चाय तक पीने में परेशानी हो रही है। Video में वह इस बैरिकेड ड्रेस (Barricade Dress) में चाय पीने की काफी कोशिश करती हैं, लेकिन हर बार परेशान हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

‘और पहनो मच्छरदानी’

हालांकि वह फिर Side से चाय पीने की भी कोशिश करती हैं, लेकिन इस दौरान भी उर्फी जावेद (Urfi Javed) को काफी परेशानी होती है।

इस Video को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने Caption में लिखा, ‘जब चाय अपने लिए सबसे जरूरी हो।’ सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद का यह Video तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस Video को खूब पसंद कर रहे हैं।

अपनी ड्रेस की वजह से मुश्किल में पड़ी उर्फी जावेद, कुछ भी खाने-पीने को हुईं मजबूर, चाय...-Urfi Javed in trouble because of her dress, forced to eat and drink anything, tea...

साथ ही Comment कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक शख्स ने अपने कमेंट में लिखा, ‘और पहनो मच्छरदानी।’ दूसरे लिखा, ‘Straw का इस्तेमाल कर सकती हो।’ अन्य ने लिखा, ‘ये कौन सा फैशन है भाई।’ इसी तरह के लोग इस Video पर अपनी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker