मनोरंजन

सुकेश केस में चाहत खन्ना का नाम आते ही उर्फी जावेद ने कसा तंज

मुंबई: अपने फैशन सेंस (Fashion Sense) को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाली अभिनेत्री उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने एक बार फिर से Chahat Khanna पर हमला बोला है।

सुकेश चंद्रशेखर से जुड़ी 200 करोड़ की ठगी के मामले के एक के बाद एक की चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं।

Urfi Javed

इस मामले में जहां पहले Bollywood aActress जैकलीन फर्नाडीज और नोरा फतेही की मुश्किलें बढ़ रही हैं, वहीं अब इस मामले में कई अन्य अभिनेत्रियों के नाम भी सामने आए हैं, जिनमें से एक नाम चाहत खन्ना का भी है।

उर्फी ने भी चाहत को मुहतोड़ जवाब दिया था

चाहत का नाम इस मामले में सामने आने के बाद उर्फी ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए चाहत पर निशान साधा है।अपनी Insta Story एक आर्टिकल शेयर हुए चाहत को अपने पुराना झगड़ा याद दिला दिया।

Urfi Javed

उन्होंने लिखा,’और मुझे गलत तरीके से कपड़े पहनने के लिए और मीडिया को पैसे देने के लिए गंदा बताया जा रहा था।’ दरअसल, उर्फी ने जिस आर्टिकल को शेयर किया था, उसमें सुकेश चंद्रशेखर के संपर्क में आईं अभिनेत्रियों के नाम का खुलासा किया गया है।

गौरतलब है कि चाहत और उर्फी बीते कुछ समय से लगातार अपनी सोशल मीडिया वॉर को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, चाहत ने उर्फी के ड्रेसिंग सेंस को लेकर कमेंट करते हुए इसे चीप पब्लिसिटी (cheap publicity) बताया था, जिसके बाद उर्फी ने भी चाहत को मुहतोड़ जवाब दिया था।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker