भारत

JP Nadda का राहुल गांधी पर निशाना, बोले – हाथी के खाने के दांत कुछ और, दिखाने के कुछ और

जेपी नड्डा ने उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर अपने संबोधन की शुरुआत में स्वर कोकिला लता मंगेशकर को किया याद

उत्तरकाशी: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा चुनावी प्रचार को धार देने के लिए उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उत्तरकाशी पहुंच उन्होंने अपने संबोधन की शुरूआत स्वर कोकिला लता मंगेशकर को याद कर की। जेपी नड्डा ने कहा कि वे ममता की प्रतीक थीं।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, कुछ लोग गंगा-यमुना की आरती और पूजा कर रहे हैं। ये लोग वही हैं, जिनके हाथी के दांत खाने के कुछ और दिखाने के कुछ और हैं।

ये वही लोग हैं, जो राम मंदिर निर्माण के विरोधी थे। पर, इन्हें देखकर खुशी हो रही है कि इसी बहाने भारतीय संस्कृति को तो जाना।

उन्होंने कहा विकास करने वाली केवल भाजपा ही है। आयुष्मान योजना से सालाना पाांच लाख रुपये का इलाज किया जा रहा है। ये दुनिया की सबसे बड़ी हेल्थ योजना है।

उन्होंने ये भी कहा कि सैन्य धाम उत्तराखंड में बन रहा है। जेपी नड्डा ने कहा कि 15 लाख रुपये की व्यवस्था की पर्वत माला योजना के तहत हिमाचल और उत्तराखंड को बड़ी लाभ होगा।

रोपवे का काम चल रहा है। रोपवे योजना पर्यटन, तीर्थाटन और सामरिक ²ष्टि से महत्वपूर्ण है। आलवेदर रोड विकास का रास्ता है। जेपी नड्डा ने कहा कि गंगोत्री और यमुनोत्री विधानसभा से भाजपा के अगले एक दशक के विकास का खाका है।

उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने गरीब के मर्म को समझा और लॉकडाउन में महिला सशक्तिकरण के लिए महिलाओं के खाते में धनराशि दी। उज्‍जवला गैस कनेक्शन से महिला सशक्तिकरण हुआ है।

जेपी नड्डा सहसपुर पहुंचेंगे और वहां घर-घर जनसंपर्क करेंगे। फिर उनका डोईवाला में सभा को संबोधित करने का कार्यक्रम है। देहरादून में रात्रि विश्राम करने के बाद नड्डा सात फरवरी को बागेश्वर, पिथौरागढ़ व देहरादून कैंट में पार्टी प्रत्याशियों के पक्ष में सभाओं को संबोधित करेंगे।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker