भारत

जहां बंगाल की CM ममता को लोगों को करना था संबोधित, उसके पास मिला बम…

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सोमवार दोपहर पूर्वी मिदनापुर जिले के तमलुक में एक बैठक को संबोधित करने वाली हैं।

Bengal CM Mamata Banerjee: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) सोमवार दोपहर पूर्वी मिदनापुर जिले के तमलुक में एक बैठक को संबोधित करने वाली हैं।

इसके पहले भूपतिनगर इलाके से 20 किलोमीटर दूर देशी बम बरामद किए गए।

एक खेत में झोपड़ी में बम रखे गए थे। पुलिस सूत्रों ने कहा कि मुख्यमंत्री के किसी भी जिले के दौरे से पहले इलाके की तलाशी ली जाती है। ऐसे ही एक अभ्यास के दौरान पुलिस ने देशी बम बरामद किए।

पुलिस ने बमों के अलावा इन्हें जोड़ने के लिए आवश्यक कच्चा माल भी बरामद किया। सूत्रों ने बताया कि शुरुआती जांच में पता चला है कि बदमाशों ने इसी झोपड़ी में बम बनाया था। आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इसके पहले भी भूपतिनगर क्षेत्र में देशी बमों से विस्फोट हो चुका है।

इस तरह का सबसे गंभीर विस्फोट दिसंबर 2022 में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) के महासचिव और पार्टी के लोकसभा सदस्य अभिषेक बनर्जी के जिले के दौरे से ठीक पहले हुआ था। उस विस्फोट में स्थानीय तृणमूल कांग्रेस कार्यकर्ता मारे गये थे।

पुलिस सूत्रों ने कहा, मुख्यमंत्री की यात्रा से पहले इतनी बड़ी मात्रा में देशी बमों की बरामदगी को पुलिस बहुत गंभीरता से ले रही है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker