क्राइमबिहार

भागलपुर में युवक की धारदार हथियार से हत्या,

मृतक की पहचान रंजीत यादव के 32 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार यादव के रूप में हुई है, वह फ्लिपकार्ट कंपनी में डिलीवरी ब्वॉय का काम किया करता था

भागलपुर: जिले के हबीबपुर थाना क्षेत्र के भैरवपुर बहियार से रविवार को एक युवक का शव (dead body) बरामद किया गया है।

मृतक की पहचान रंजीत यादव के 32 वर्षीय पुत्र अजीत कुमार यादव के रूप में हुई है। वह फ्लिपकार्ट कंपनी (flipkart company) में डिलीवरी ब्वॉय का काम किया करता था।

बताया जा रहा है कि पहले किसी ने फोन कर अजीत को घर से बुलाया। फिर सुनसान बहियार में बेरहमी तरीके से पीटकर पहले उसे घायल किया।

फिर गला रेतकर, हाथ पैर भी धारदार हथियार से काट दिया। जिससे कि उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ग्रामीणों ने जब बहियार में लहूलुहान शव को देखा तो इनकी सूचना परिजनों को दी।

परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और इसकी सूचना पुलिस को दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचे हबीबपुर थानाध्यक्ष संजय कुमार सत्यार्थी (Sanjay Kumar Satyarthi) ने घटना की छानबीन शुरू कर दी।

जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा

पुलिस ने शव के पास से एक मोबाइल भी बरामद किया गया है। उम्मीद जताया जा रहा है कि इस मोबाइल के जरिए इस केस का खुलासा हो पाएगा।

कयास लगाया जा रहा है की हत्या (MURDER) एक बगीचे में कर शव को बाहर फेंक दिया गया है। जिस जगह हत्या हुई है। उस जगह से पुलिस ने दो जोड़ी चप्पल भी बरामद किया है।

घटनास्थल पर सिटी एएसपी शुभम आर्य ने भी पहुंच कर घटनास्थल का मुआयना किया और कहा जल्द अपराधियों को पकड़ा जाएगा।

मृतक की शादी 4 साल पहले हुई थी। उसे दो बच्चे भी हैं। घटना के बाद से परिजन का रो- रो कर बुरा हाल है। मृतक की मां ने बताया कि शादी (Marrige) के बाद मृतक की पत्नी जमीन में हिस्सा मांग रही थी।

जिसको लेकर अक्सर घर में विवाद होते रहता था। उन्होंने बताया की मेरा बेटे ने प्रेम विवाह किया था।

जिसको लेकर मृतक की पत्नी आए दिन घर में जमीन को लेकर विवाद करती रहती थी। नहीं देने पर कई बार जान मारने का भी प्रयास किया गया था।

उन्होंने बताया कि जमीन नहीं देने पर उसके बेटे की हत्या बहू के भाई ने कर दिया है। जानकारी मिली है कि अजीत यादव के हत्या के बाद भैरोपुर निवासी दिलीप मंडल (Dilip Mandal) के पुत्र दयानंद कुमार को अपराधी अपने साथ लेकर कहीं चले गए हैं।

जिसको लेकर पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल है। सिटी SP शुभम आर्य (Shubham Arya) ने कहा कि छापेमारी जारी है। जल्द केस का पर्दाफाश होगा और अपराधियों को सजा मिलेगी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker