भारत

युवान शंकर राजा ने जारी किया Web Series अनंतम का टीजर

संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा ने फिल्म निर्माता मणिरत्नम की पूर्व सहयोगी और अभिनेता प्रकाश राज की मुख्य भूमिका वाली प्रिया वी द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज अनंतम का टीजर जारी किया गया

चेन्नई : संगीत निर्देशक युवान शंकर राजा ने फिल्म निर्माता मणिरत्नम की पूर्व सहयोगी और अभिनेता प्रकाश राज की मुख्य भूमिका वाली प्रिया वी द्वारा निर्देशित एक वेब सीरीज अनंतम का टीजर जारी किया है।
8-एपिसोड की वेब सीरीज का प्रीमियर 22 अप्रैल को जी5 पर होना है।

टीजर जारी करने के लिए ट्विटर पर युवान ने कहा, क्या होगा अगर आपके घर में आवाज होगा? अनंतम के लिए अपने कान लगा दें। 22 अप्रैल को रिलीज होगी! पूरी टीम को शुभकामनाएं।

सीरीज भावनात्मक और मनोरंजक क्षणों का एक मिश्रण होगी, क्योंकि यह 1964 से 2015 तक एक विशेष घर में रहने वाले व्यक्तियों के जीवन को दिखाती है।

कहानी एक बेटे के साथ शुरू होती है, जो अनंतम नाम के अपने पैतृक घर की फिर से यात्रा करता है और विभिन्न परिवारों के आश्चर्य, विश्वासघात, सफलता, प्यार, हंसी, डरावनी और साहस की कहानियों को खोजने के लिए स्मृति लेन की यात्रा पर जाता है।

अभिनेता प्रकाश राज इस सीरीज में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और अन्य कलाकारों में अरविंद सुंदर, संपत, विवेक प्रसन्ना, विनोथ किशन, और जॉन विजय, विवेक राजगोपाल, इंद्रजा, संयुक्ता, अंजलि राव और मिर्ना मेनन शामिल हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker