झारखंड

जमीन विवाद को लेकर 2 पक्षों में मारपीट, 11 हुए घायल

इस घटना में 11 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसमे महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं

हजारीबाग: इचाक क्षेत्र के बरवा गांव में जमीन जोतने (Land Dispute) को लेकर दो पक्षों के बीच मारपीट (Beating) हो गई।

जिसमे जान से मरने की धमकियाँ दी भी दी गई । इस घटना में 11 लोग गंभीर रूप से घायल (Injured) हो गए। जिसमे महिला और पुरुष दोनों शामिल हैं।

प्रथम पक्ष

प्रथम पक्ष के घायलों में कृष्णा मेहता, दीपक कुमार, अमित कुमार, राज कुमार, शिव कुमार, विक्रम कुमार, सचिन कुमार, ब्रजकिशोर मेहता, उमेश प्रसाद मेहता, मंटू मेहता, जीवलाल महतो, चंपा देवी, पूर्व मुखिया मंजू मेहता, ममता मेहता पर द्वितीय पक्ष के घायल कपिलदेव प्रसाद मेहता (Kapil Dev Prasad Mehta) ने अपने हिस्से के जमीन जोतने के दौरान लाठी-डंडों से मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

दूसरा पक्ष

वहीं द्वितीय पक्ष के घायलों में कपिल देव प्रसाद मेहता, शांति देवी, सावित्री देवी, विक्रम कुमार पर प्रथम पक्ष के कृष्णा मेहता ने अपने हिस्से के जमीन को जोतने से मना करने पर लाठी डंडा से मारकर घायल करने तथा जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पुलिस दोनों के आवेदनों पर छानबीन करते हुए कानूनी कार्रवाई (Legal Action) करने में जुटी है।

1 की हालत बुरी

घटना में गंभीर रूप से घायल कपिल देव प्रसाद मेहता को HMCH हजारीबाग रेफर किया गया है। जबकि शेष 10 घायलों का इलाज CHC प्रभारी Dr Omprakash ने किया।

घटना गुरुवार दिन आठ से दस बजे के बीच घटी। घटना के बाबत दोनों पक्षों ने थाना में आवेदन दिया है। इसमें एक दूसरे पर हरवे-हथियार (Harve-Weapons) से लैस होकर हमला बोलने तथा जान मारने की धमकी का आरोप लगाया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker