भारत

2024 के चुनाव से पहले विपक्ष के हर नेता को जेल में डाल दिया जाएगा: रामगोपाल

इटावा: समाजवादी पार्टी प्रमुख राष्ट्रीय महासचिव प्रोफेसर रामगोपाल यादव (Pro. RamGopal Yadav) ने केंद्र की भाजपा सरकार की दमनकारी नीति (Repressive Policy) पर हमला किया है।

उन्होंने दावा किया है कि ED जांच के बहाने 2024 के संसदीय चुनाव (Parliamentary Elections) से पहले विपक्ष के हर किसी नेता को जेल में डाल दिया जायेगा।

सुप्रीम कोर्ट ने एक अंधा फैसला दिया

सपा नेता प्रो. रामगोपाल यादव (Pro. Ram Gopal Yadav) ने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि लोकसभा चुनाव से पहले विपक्ष का कोई ऐसा नेता नहीं बचेगा जिसके खिलाफ प्रवर्तन निदेशालय और आयकर विभाग जांच न कर रहा हो। उन्होंने कहा 2024 के चुनाव से पहले विपक्ष का कोई नेता नहीं बचेगा।

जिस पर ED और इनकम टैक्स की कार्रवाई न हो। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) ने एक अंधा फैसला दिया। पहले ED को अधिकार नहीं था कहीं सीधे जाने का लेकिन सुप्रीम कोर्ट ने कह दिया कि ईडी कहीं भी जा सकती है।

इंदिरा गांधी को देख लीजिए उनसे किसी ने नहीं सीखा

इनको यह लगता है कि विपक्ष ने नेताओं को जेल में डालने, लोगों को डराने से लोग इनके खिलाफ नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि यह लोग इतिहास से कुछ सीखना ही नहीं चाहते। इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) को देख लीजिए उनसे किसी ने नहीं सीखा।

उन्होंने सबको जेल में डाल दिया था। तब चुनाव हुए तो इंदिरा गांधी खुद हार गई और उनका बेटा भी हार गया। उत्तर प्रदेश में तो कांग्रेस की तरह मोदी सरकार काम कर रही है।

जिनके नेतृत्व में हो रहा है उनका भी इतिहास देख लीजिए। उन्होंने कहा कि सत्ता में बैठे भाजपाई (BJP) सोचते हैं कि लोगों को जेल में डालकर, उन्हें डराकर, उन्हें दबाव में लाया जा सकता है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker