झारखंड

रांची में संत जॉन स्कूल के एक छात्र ने की खुदकुशी

पुलिस पूछताछ में मृतक के दोस्तों ने बताया है कि स्कूल में 11वीं की परीक्षा चल रही है, वह हॉस्टल से उन लोगों के पास पहुंचा था और साथ में पढ़ने की इच्छा जताई थी

रांची: सदर थाना क्षेत्र में किराए के घर में रहने वाले दोस्त के पास पहुंचे संत जॉन स्कूल (St. John’s School) के एक छात्र ने खुदकुशी (Suicide) कर ली।

मृतक का नाम सिद्धार्थ मुंडा बताया गया है। वह 11वीं का छात्र है। मृतक मूल रूप से गुमला के चैनपुर (Chainpur of Gumla) का रहने वाला था और संत जॉन स्कूल  छात्रावास (Staying in St. John’s School Hostel) में रहकर पढ़ाई कर रहा था। सदर पुलिस को खुदकुशी की जानकारी मिली। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा गया।

पुलिस पूछताछ में मृतक के दोस्तों ने बताया है कि स्कूल में 11वीं की परीक्षा चल रही है। वह हॉस्टल से उन लोगों के पास पहुंचा था और साथ में पढ़ने की इच्छा जताई थी।

देर रात तक पढ़ाई करने के बाद तीन दोस्त एक कमरे में सोने के लिए चले गए जबकि सिद्धार्थ (Siddharth) अकेला ही एक रूम में सो गया।

शव को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा

सुबह में काफी देर तक जब सिद्धार्थ ने दरवाजा नहीं खोला तो लोगों को लगा कि देर रात तक पढ़ने की वजह से सो रहा है।

हालांकि दोपहर के बाद भी जब सिद्धार्थ कमरे से बाहर नहीं निकला तो दोस्तों को अनहोनी की आशंका हुई।

इसके बाद पीछे से जाकर खिड़की से देखा तो पता चला कि वह रस्सी के सहारे फांसी के फंदे से झूल रहा है। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस (Police) को दी गई।

सूचना मिलते ही सदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर बंद दरवाजे को तोड़ कमरे में प्रवेश की और फंदे से लटक रहे शव (Dead Body) को उतार कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेजा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker