भारत

अधीर रंजन का Twitter अकाउंट हैक, शिकायत दर्ज

शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ गलत लोगों ने उनका ट्विटर(Twitter) अकाउंट हैक कर लिया है

नई दिल्ली: कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी(Congress MP Adhir Ranjan Chowdhury) ने शनिवार को दिल्ली पुलिस में शिकायत दर्ज कराते हुए कहा कि कुछ गलत लोगों ने उनका ट्विटर(Twitter) अकाउंट हैक कर लिया है।

शनिवार सुबह पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 31वीं पुण्यतिथि पर अधीर रंजन चौधरी के ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया गया था, जिसमें लिखा गया था कि जब कोई बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है।

चौधरी ने इसका खंडन किया और तुरंत ट्वीट को डिलीट कर दिया। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम के खिलाफ किए गए ट्वीट से मेरा कोई लेना-देना नहीं है। एक दुर्भावनापूर्ण अभियान उन ताकतों द्वारा प्रचारित किया गया है, जो मेरे विरोधी हैं।

ट्विटर अकाउंट में मेरे नाम के खिलाफ किए गए ट्वीट से मेरा कोई लेना-देना नहीं है-चौधरी

पुलिस को दी गई अपनी शिकायत में कांग्रेस नेता ने कहा, एक बेईमान, पक्षपाती और पूरी तरह से दुर्भावनापूर्ण सामग्री को उनके ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, जब वह मंच पर पार्टी के कार्यक्रम में व्यस्त थे और मेरा फोने मेरे पास नहीं था।

शिकायत में कहा गया है, सामग्री में दुर्भावना की बू आती है और मेरा मानना है कि मेरे ट्विटर अकाउंट को असामाजिक तत्वों ने हैक कर लिया था।उन्होंने शिकायत का तत्काल संज्ञान लेने और कथित साइबर अपराध की उचित कार्रवाई की भी मांग की।

राजीव गांधी ने 1984 में अपनी मां और पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी(Former Prime Minister Indira Gandhi) की हत्या के बाद दिल्ली में हुए सिख विरोधी दंगों के बाद बयान दिया था, जब एक बड़ा पेड़ गिरता है, तो धरती हिलती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker