Uncategorized

भारत के खिलाफ White Ball की सीरीज के लिए अहमदाबाद पहुंची West Indies Team

अहमदाबाद: मेजबान भारत के खिलाफ आगामी सफेद गेंद की सीरीज से पहले ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड की अगुवाई वाली वेस्टइंडीज टीम बुधवार को अहमदाबाद पहुंच गई। अभ्यास सत्र के लिए मैदान में उतरने से पहले टीम अब तीन दिनों के लिए क्वारंटीन में रहेगी।

क्रिकेट वेस्टइंडीज के आधिकारिक हैंडल से ट्वीट किया गया, बारबाडोस से दो दिनों की लंबी यात्रा के बाद टीम भारत पहुंच गई है। एक अन्य ट्वीट में सरदार वल्लभभाई पटेल इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर टीम के पहुंचने का वीडियो भी शेयर किया।

उन्होंने कहा, वेस्टइंडीज टीम अहमदाबाद में सुरक्षित पहुंच गई है, यहां उनको 3 एकदिवसीय मैचों की सीरीज 6 फरवरी से खेलना है।

वेस्टइंडीज और भारत के बीच सफेद गेंद की सीरीज छह फरवरी से अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में तीन वनडे मैचों के साथ शुरू होगी। इसके बाद 16 फरवरी से कोलकाता के ईडन गार्डन में तीन टी20 मैच खेले जाएंगे।

इससे पहले, गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन ने कहा कि देश में कोरोना स्थिति के कारण वनडे सीरीज बिना दर्शकों के खेली जाएगी।

उन्होंने आगे कहा, हम वेस्टइंडीज वनडे सीरीज 2022 की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। 6 फरवरी को पहला वनडे एक बहुत ही खास और ऐतिहासिक मैच होगा, क्योंकि भारत अपना 1000वां वनडे खेलेगा, जिससे वह दुनिया की पहली क्रिकेट टीम बन जाएगी।

भारत और वेस्टइंडीज दोनों अपने पिछले 50 ओवर की सीरीज में हार के साथ एकदिवसीय श्रृंखला में प्रवेश करेंगे। जहां वेस्टइंडीज को घर में आयरलैंड से 2-1 से हार का सामना करना पड़ा, वहीं भारत को साउथ अफ्रीका से 3-0 करारी शिकस्त मिली थी।

इस सीरीज में भारत के नए कप्तान रोहित शर्मा का सफेद गेंद वाले गेम में पहला कार्य भी होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker