बिजनेस

Airtel ने देहरादून में शुरू की 5G सेवाएं

देहरादून: टेलीकाम सेवा (Telecom Service) देने वाली भारतीय Airtel ने गुरुवार से उत्तराखंड की राजधानी देहरादून (Dehradun) में 5G सेवाओं की शुरूआत कर दी है।

यह जानकारी भारतीय Airtel के CEO सोबन मुखर्जी (Soban Mukherjee) ने देहरादून में दी। उन्होंने कहा कि मैं देहरादून में Airtel 5G प्लस के लॉन्च (Launch) की घोषणा करते हुए रोमांचित हूं।

Airtel ने देहरादून में शुरू की 5G सेवाएं- Airtel started 5G services in Dehradun

सोबन मुखर्जी ने कहा कि…

CEO सोबन मुखर्जी ने कहा कि देहरादून के Airtel के ग्राहक अब मौजूदा 4G स्पीड से 20-30 गुना अधिक तक की गति के साथ एक अल्ट्राफास्ट नेटवर्क (Ultrafast Network) का उपयोग कर सकते हैं।

हम पूरे शहर में इसका विस्तार करने की प्रक्रिया में हैं जो हमारे ग्राहकों को गेमिंग, मल्टीपल चैट, इंस्टेंट फोटो अपलोड और HD वीडियो स्ट्रीमिंग (HD Video Streaming) जैसी गतिविधियों के लिए सुपरफास्ट एक्सेस (Superfast Access) प्रदान करेगा।

Airtel ने देहरादून में शुरू की 5G सेवाएं- Airtel started 5G services in Dehradun

Airtel 5G प्लस इन छेत्रो में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा

CEO मुखर्जी के अनुसार सम्पूर्ण एयरटेल सर्विस पोर्टफोलियो को Airtel 5G प्लस का लाभ मिलेगा।

इसके अतिरिक्त, यह HD वीडियो स्ट्रीमिंग, गेमिंग, मल्टीपल चैट (Multiple Chat), इंस्टेंट फोटो अपलोड और अन्य गतिविधियों के लिए अविश्वसनीय रूप से तेज़ एक्सेस सक्षम करेगा। इस लॉन्च के परिणामस्वरूप, Airtel 5G प्लस भारत में मोबिलिटी, लॉजिस्टिक्स, मैन्युफैक्चरिंग, हेल्थकेयर, शिक्षा और अन्य क्षेत्रों में क्रांतिकारी बदलाव लाएगा।

Airtel ने देहरादून में शुरू की 5G सेवाएं- Airtel started 5G services in Dehradun

Airtel अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा

Airtel 5G सेवाएं वर्तमान में देहरादून के ट्रांसपोर्ट नगर, चंद्रबनी, बालावाला,मियांवाला, देहराखास, पटेल नगर, पलटन बाजार, निरंजनपुर (Niranjanpur), सेवला कलां, गढ़वाली कॉलोनी, सौंधों वाली, अमन विहार, न्यू रोड, रेस कोर्स, मोथरोवाला, एकता विहार, चकराता रोड, राजपुर रोड (Rajpur Road), प्रेमनगर में उपलब्ध हैं।

Airtel आने वाले समय में पूरे शहर में अपनी सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए अपने नेटवर्क का विस्तार कर रहा है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker