भारत

Alka Yagnik, जावेद अली, हिमेश रेशमिया Superstar Singer 2 में फिर दिखेंगे बतौर जज

देश के सभी कोनों से सर्वश्रेष्ठ संगीत प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए सभी उतार-चढ़ाव से गुजरती है।

मुंबई : प्लेबैक सिंगर अलका याग्निक, जावेद अली और हिमेश रेशमिया रियलिटी शो सुपरस्टार सिंगर के दूसरे सीजन के जज के रूप में फिर से नजर आने वाले हैं।

याग्निक ने कहा कि वह उस अविश्वसनीय प्रतिभा को देखने के लिए और इंतजार नहीं कर सकती हैं, जो सुपरस्टार सिंगर के दूसरे सीजन में सामने आएगी।

सीजन 1 एक आनंदमय रहा था, जो मुझमें गर्व की भावना लेकर आया, क्योंकि मैं इस तरह के छोटे डायनामाइट्सको इतनी सहजता और असाधारण आवाज के साथ गायन के खेल में देखकर चकित थी।

इन युवाओं में जिस तरह की प्रतिभा है, उसे देखना आश्चर्यजनक है और मैं उनकी यात्रा का हिस्सा बनकर सम्मानित महसूस कर रही हूं, जहां हम एक साथ देश के अगले सिंगिंग स्टार बनने के लिए उनका मार्गदर्शन कर सकते हैं और उन्हें तैयार कर सकते हैं।

इंडस्ट्री में अपने समय के दौरान प्रतिभाओं का एक अच्छा हिस्सा देखा

यह अविश्वसनीय है कि कैसे रचनात्मक टीमें देश के सभी कोनों से सर्वश्रेष्ठ संगीत प्रतिभाओं को सामने लाने के लिए सभी उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं। यह एक रोमांचक यात्रा है। मुझे विश्वास है कि सीजन 2 मेरी उम्मीदों से अधिक होगा। यात्रा शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकती।

रेशमिया एक संगीत निर्देशक, गायक और संगीतकार के रूप में अपनी बेल्ट के तहत कई हिट के साथ संगीत इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है।

किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में जिसने इंडस्ट्री में अपने समय के दौरान प्रतिभाओं का एक अच्छा हिस्सा देखा है, उन्होंने जज के रूप में अपनी वापसी के बारे में बात की, यह निश्चित रूप से वर्ष का सबसे बड़ा शो होने जा रहा है और संगीत की चिंगारी लंबे समय तक बनी रहेगी।

आजकल बच्चों की आवाज में भगवान का तोहफा है और अपनी यात्रा के शुरूआती चरण में सही सलाह के साथ, वे भारतीय संगीत इंडस्ट्री में सफलतापूर्वक अपना करियर बनाने में एक लंबा सफर तय करेंगे।

सभी भाषाओं में अपनी सुरीली आवाज से दर्शकों का दिल जीतने के लिए जाने जाने वाले प्लेबैक सिंगर और संगीत प्रेमी अली ने जज के रूप में अपनी भूमिका को फिर से वापसी पर अपने विचार व्यक्त किए।

पूर्ववर्ती की तुलना में कई गुना बेहतर होगा

 

मैं इस नए सीजन को लेकर उत्साहित हूं, क्योंकि मुझे पता है कि यह भारत की असाधारण गायन प्रतिभा से भरपूर होगा। मैं उनकी जादुई आवाजों से मंत्रमुग्ध होने का इंतजार नहीं कर सकता, क्योंकि मेरा विश्वास है कि वर्तमान पीढ़ी के पास देश के हर नुक्कड़ पर युवा प्रतिभाएं हैं और मुझे पूरा विश्वास है कि सुपरस्टार सिंगर 2 अपने आप में एक रहस्योद्घाटन होगा।

यह अपने पूर्ववर्ती की तुलना में कई गुना बेहतर होगा, जिससे हमें न केवल मूल्यांकन करने का मौका मिलेगा, बल्कि इन युवा लोगों से सीखने का मौका मिलेगा, जो सिंगिंग का कल बनने से एक कदम दूर हैं।

सुपरस्टार सिंगर 2 सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर 23 अप्रैल को प्रीमियर के लिए बिल्कुल तैयार है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker