भारत

बागेश्वर बाबा के भाई पर लगा टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट करने का आरोप, पुलिस ने…

छत्तरपुर पुलिस (Chattarpur Police) ने शालिग राम सहित 11 लोगों के खिलाफ IPC की कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Bageshwar Baba Brother Accused : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) के छोटे भाई शालिग राम गर्ग (Salig Ram Garg) पर गुरुवार को Toll Plaza कर्मियों से मारपीट करने का आरोप लगा है।

छत्तरपुर पुलिस (Chattarpur Police) ने शालिग राम सहित 11 लोगों के खिलाफ IPC की कई धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

घटना के बाद से शालिग राम और अन्य सभी फरार बताए जा रहे हैं। उनकी तलाश जारी है।

छतरपुर SP अगम जैन ने बताया है कि फिलहाल Toll Plaza के कर्मचारियों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया जाएगा।

टोल कर्मचारियों के साथ मारपीट

जानकारी के अनुसार, जब टोल प्लाजा कर्मियों ने गाड़ी रोकी, तो शालिग राम गुस्सा हो गए और अपने साथियों के साथ मिलकर टोल कर्मचारियों से मारपीट कर दी।

इसके बाद सभी मौके से फरार हो गए।

घटना के बाद टोल प्लाजा के कर्मचारियों ने पुलिस को मारपीट की सूचना दी।

छत्तरपुर पुलिस ने शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 294, 506, 427(34) के तहत शालिगराम गर्ग सहित 10 अन्य पर मामला दर्ज कर है|

बता दें कि, यह कोई पहला मामला नहींं है। इससे पहले भी शालिग राम गर्ग पर गांव के दलित परिवार की बेटी की शादी में फायरिंग करने का केस दर्ज हो चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker