लाइफस्टाइल

घर में सही जगह एलोवेरा लगाएं, मां लक्ष्मी की बरसने लगेगी कृपा…

Perfect Use of Aloevera: धन किसे नहीं चाहिए होता। हर कोई चाहता है की धन की देवी उनपर कृपा बनाए रखे। लोग इसके लिए तरह तरह के टोटके (Tricks) आज़माते है।

मां लक्ष्मी धन-धान्य, संपत्ति, समृद्धि और यश की देवी हैं। क्या आपको पता है कि एलोवेरा के उपाय (AloeVera Remedies) से आप मां लक्ष्मी को प्रसन्न कर सकते हैं।

घर में सही जगह एलोवेरा लगाएं, मां लक्ष्मी की बरसने लगेगी कृपा-Plant Aloe Vera at the right place in the house, Goddess Lakshmi will shower her blessings.

एलोवेरा से कैसे आएगा धन

अगर आप अपने घर में सुख-शांति और समृद्धि (happiness, peace and prosperity) चाहते हैं तो आपको एलोवेरा का पौधा लगाना चाहिए। रविवार को आपको यह पौधा लगाना चाहिए और इसका दान भी करना चाहिए। ऐसे में आपकी परेशानियों से आपको निजात मिलता है।

वहीं सुखी दांपत्य जीवन (Happy Married Life) के लिए घर की दक्षिण दिशा में एलोवेरा का पौधा लगाना चाहिए, वहीं एलोवेरा के पौधे को गुरुवार को हल्दी का तिलक जरूर लगाएं। ऐसे में आपका वैवाहिक जीवन सुखी से भर जाएगा।

घर में सही जगह एलोवेरा लगाएं, मां लक्ष्मी की बरसने लगेगी कृपा-Plant Aloe Vera at the right place in the house, Goddess Lakshmi will shower her blessings.

हमेशा आर्थिक परेशानियों का सामना कर रहे हैं तो शुक्रवार को Aloevera  के पौधे नें लाल धागा बांधें और एक सिक्का पौधे की मिट्टी में दबा दें।

ऐसा करते आपको कोई ना देखे। वहीं भगवान गणेश (Lord Ganesha) के लिए बुधवार के दिन एलोवेरा अर्पित करना चाहिए। इसके साथ ही एलोवेरा का पौधा खरीदना भी शुभ होता है।

घर के पश्चिम दिशा में एलोवेरा का पौधा (Aloevera Plant) लगाएं इससे आनेवाली परेशानी खत्म होगी। वहीं मंगलवार को एलोवेरा का पौधा खरीदकर अपवने व्यापार स्थान पर रखें आपको धन लाभ होगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker