Uncategorized

Amazon फायर टीवी क्यूब अब हियरिंग एड्स के लिए सीधे Audio Streaming को सपोर्ट करेगा

सैन फ्रांसिस्को: टेक दिग्गज अमेजन ने घोषणा की है कि उसका फायर टीवी क्यूब (सेकंड जेनेरेशन) अब ब्लूटूथ हियरिंग एड्स को सीधे जोड़ने के लिए ऑडियो स्ट्रीमिंग फॉर हियरिंग एड्स (आशा) का समर्थन करता है।

कंपनी ने कहा कि फायर टीवी आशा का समर्थन करने वाला पहला स्ट्रीमिंग मीडिया प्लेयर है।

कंपनी ने एक ब्लॉगपोस्ट में कहा, इस सुविधा के साथ, आपके हियरिंग एड्स सिस्टम स्तर पर फायर टीवी से जुड़ते हैं, इसलिए आप न केवल अपने पसंदीदा ऐप से ऑडियो का आनंद ले सकते हैं, बल्कि एलेक्सा, संगीत, नेविगेशनल साउंड और भी बहुत कुछ कर सकते हैं।

कंपनी ने आगे कहा, अनुकूल स्टार्की ब्लूटूथ हियरिंग एड्स वाले ग्राहक सीधे फायर टीवी क्यूब से जुड़ सकते हैं, स्ट्रीमिंग ऑडियो स्तर को नियंत्रित करने के लिए अपने रिमोट के वॉल्यूम बटन का उपयोग कर सकते हैं।

ब्लूटूथ हियरिंग एड्स फायर टीवी से जुड़ते हैं, जिससे उपयोगकर्ता पसंदीदा स्ट्रीमिंग सेवाओं, ऐप्स और गेम के साथ-साथ एलेक्सा से निजी ऑडियो का आनंद ले सकते हैं।

हियरिंग एड्स को जोड़ने के लिए, उपयोगकर्ता फायर टीवी सेटिंग्स, एक्सेसिबिलिटी पर जा सकते हैं, हियरिंग एड का चयन कर सकते हैं और उन्हें कनेक्ट करने के लिए ऑन-स्क्रीन निर्देशों का पालन कर सकते हैं, ठीक उसी तरह जैसे आप ब्लूटूथ हेडफोन के साथ करते हैं।

कंपनी ने कहा, सबसे अच्छा अनुभव के लिए, हम ग्राहकों को 5 गीगाहट्र्ज वाईफाई नेटवर्क से 10 फीट के भीतर और फायर टीवी क्यूब से जुड़ने की सलाह देते हैं।

आगे कहा गया, श्रवण यंत्रों के छोटे आकार के कारण, उनके रेडियो एंटेना को सबसे अच्छे कनेक्शन के लिए निकटता की आवश्यकता होती है। 2.4 गीगाहट्र्ज वाईफाई वाले ग्राहक अभी भी सुविधा का आनंद ले सकते हैं, जिसकी रेंज स्पेक्ट्रम की भीड़ के आधार पर भिन्न होती है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker