Amazon Grocery Sale शुरू, ग्रोसरी आयटम पर 50% तक का Discount 

nidhi@newsaroma.com
Amazon Grocery Sale: Amazon अपने ग्राहकों के लिए Grocery Sale ले कर आया है। जो 7 सितंबर तक चलेगा  ग्रोसरी डेज में सामान खरीदने पर होम डिलीवरी है।

ग्रोसरी पर ऑफर

Cashback और Discount के अलावा Grocery Item पर डील हैं जिसमें 50% तक का ऑफ, सस्ते फ्रूट और वेजीटेबल्स मिल रहे हैं।ऑफर में दालें, आटा, ऑयल, क्लीनिंग के सामान या जरूरत के हर प्रोडक्ट पर डील मिल रही है।

Amazon का अपना इन हाउस ब्रांड है वेदका जिसके प्रोडक्ट पर भारी डिस्काउंट मिलता है 879 रुपये में मिल रहे हैं Vedaka के 1 किलो बादाम। इनकी कीमत है 1,750 रुपये लेकिन ऑफर में पूरे 50% का डिस्काउंट है। बादाम खाना सेहत के लिये भी अच्छा है और इम्यूनिटी भी बढ़ाता है।

2- Amazon Brand – Vedaka Organic Jaggery, 1Kg

एक किलो ऑर्गेनिक शक्कर मिल रही है सिर्फ 115 रुपये में। इस पैक की कीमत है 200 रुपये लेकिन डील में सीधे 43% का डिस्काउंट है। शक्कर खाना चीनी से बेहतर माना जाता है। अगर आपको किसी और ब्रांड में शक्कर खरीदनी है तो उसके भी कई ऑप्शन अमेजन पर मिल रहे हैं।

3-Happilo Premium International Healthy Nutmix 200g (Pack of 2), Almonds, Black Raisins, Cashewnuts, Cranberries, Green Raisins, Pistachio Kernels & Walnut Kernels

हैप्पीलो का ये नटी मिक्स का पैकेट मिल रहा है सिर्फ 511 रुपये में जिसमें 2 पैक हैं। इसकी कीमत है 730 रुपये लेकिन डील में 30% का डिस्काउंट है। इस पैक में काजू, बादाम, किशिमिश, क्रेनबेरी, अखरोट और पिस्ता मिक्स हैं। ये ट्रैवल में या किसी भी टाइम स्नैक्स के लिये बेस्ट है।

4-Organic Tattva Natural Rock Salt, 500g

अगर आपको ऑर्गेनिक सामान पसंद है तो उसकी भी अमेजन पर खूब वैराइटी मिल रही है। ORGANIC TATTVA के चने, दालें और गुड़ पाउडर पर भी 60% तक का डिस्काउंट मिल रहा है। सेहत के लिए रॉक सॉल्ट अच्छा माना जाता है। इस सॉल्ट की कीमत है 55 रुपये लेकिन ऑफर में खरीद सकते हैं सिर्फ 37 रुपये में।
Amazon Grocery Sale

5-Tata Sampann Unpolished Moong Dal Split, 1kg

अमेजन सेल में Tata Sampann की दालें और बाकी सामान बेहद सस्ते मिल रहे हैं। इस 1 किलो मूंग दाल की कीमत है 175 रुपये लेकिन 33% डिस्काउंट के बाद मिल रही है सिर्फ 117 रुपये में। इसके अलावा भी टाटा के प्रोडक्ट पर बंपर ऑफर हैं।
Disclaimer: ये पूरी जानकारी Amazon की वेबसाइट से ही ली गई है। सामान से जुड़ी किसी भी शिकायत के लिए Amazon पर जाकर ही संपर्क करना होगा। यहां बताए गए प्रोडक्ट की क्वालिटी, कीमत और ऑफर्स के बारे में News Aroma पुष्टि नहीं करता है।
x