मनोरंजन

इस अमेरिकी गायक ने किया बड़ा खुलासा, 90 के दशक में महिला सितारों के साथ…

Singer-Songwriter Robbie Williams : नशीली दवाओं के आदी रहे गायक-गीतकार रॉबी विलियम्स (Singer-songwriter Robbie Williams) ने खुलासा किया है कि उन्‍होंने नब्बे के दशक की कई महिला सितारों के साथ संबंध बनाए हैं।

जब Robbie से पूछा गया कि उन्‍होंने कितनी महिलाओं के साथ संबंध बनाए हैं, तो उन्‍होंने The Sun को बताया, “यह औसत व्यक्ति से अधिक है लेकिन आपकी अपेक्षा से कम है।”

यह पूछे जाने पर कि क्या यह संख्‍या 65 है। गायक ने कहा, “ओह, यह उससे भी अधिक है, और जब पूछा गया कि क्या यह 110 है, तो रॉबी ने कहा, “हां, चलो इसके साथ चलते हैं।”

रॉबी अब अपनी 44 वर्षीय पत्नी आयडा फील्ड के साथ खुशी-खुशी रहते हैं, जिससे उनके चार बच्चे हैं।

लेकिन गायक ने द सन को यह भी बताया कि उनकी पत्‍नी “मेनोपॉज” (“Menopause”) से गुजर रही हैं जिसके कारण उनकी सेक्स ड्राइव कम हो गई है।

इस अमेरिकी गायक ने किया बड़ा खुलासा, 90 के दशक में महिला सितारों के साथ… - This American singer made a big revelation, he dated female stars in the 90s…

रॉबी ने कहा…

aceshowbiz.com  की रिपोर्ट के अनुसार, रॉबी ने यह भी कहा कि वह इस स्थिति के कारण अनिद्रा, सुस्ती और गंजेपन (Insomnia, Lethargy and Baldness) से पीड़ित हैं, जो 40 और 50 की उम्र के पुरुषों को प्रभावित कर सकता है।

रॉबी ने कहा: “पहली चीज जो मैं करता हूं वह आयडा (Aida) को दिखाता है। हम एक-दूसरे के साथ बेहद खराब व्यवहार करते हैं। मैं खुश हूं, आयडा अद्भुत हैं।

मुझे पता है कि मेरी जिंदगी बहुत बड़ी है, और मैं अपने परिवार के साथ खुद को भाग्यशाली महसूस करता हूं। फिलहाल मैं खुद को एक बहुत खुश साधु के रूप में वर्णित करूंगा। यह मेरे लिए काम करता है।”

उन्होंने पहले बताया था कि जिस रात वह अपनी पत्नी से मिले थे उस रात उन्होंने अपने ड्रग डीलर के साथ कैसे सेक्स किया था, और कहा था कि वह “अजनबियों के साथ सेक्स करने” के आदी थे। उन्होंने एक बार एक पोर्न स्टार (Porn Star) से Sex के लिए भीख मांगी थी।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker