झारखंड

गोवा में 10,000 सरकारी पदों पर भर्ती की घोषणा

पणजी: गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने गुरुवार को लगभग 10,000 रिक्त सरकारी पदों को भरने के लिए जल्द ही भर्ती प्रक्रिया शुरू करने की घोषणा की है और साथ ही नवंबर के अंत में नई विकासात्मक परियोजनाओं पर भी काम शुरू करने का आह्वान किया है।

सावंत ने यहां मुख्यमंत्री आवास के बाहर पत्रकारों को बताया कि मार्च में कोविड-19 महामारी के शुरू होने के बाद ही इन गतिविधियों पर रोक लगा दी गई थी और अब 30 नवंबर को इन पर लगे प्रतिबंधों को हटा लिया जाएगा।

उन्होंने पत्रकारों को बताया, कोविड-19 के कारण मार्च में कार्यालय ज्ञापन जारी किया गया था, जिसने राज्य की वित्तीय स्थिति को कमजोर बना दिया था। हमने इस वक्त फिर से एक समीक्षा की है, जिसमें वित्तीय स्थिति में काफी सुधार देखने को मिला है। स्थगन को 30 नवंबर से हटा दिया जाएगा और 1 दिसंबर से नई परियोजनाओं पर काम शुरू होगा।

मुख्यमंत्री ने आगे कहा, अभी विभिन्न विभागों में लगभग 10,000 रिक्तियां हैं। अधिकांश विभागों में रिक्त पद हैं। जल्द ही नए पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किए जाएंगे।

मुख्यमंत्री की तरफ से यह घोषणा जिला पंचायत और नगरपालिका चुनावों से पहले की गई है, जिन्हें महामारी के कारण टाल दिया गया था। साल 2022 की शुरुआत में गोवा में विधानसभा चुनाव होने हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker