अजब गज़ब

104 साल की महिला को दिल दे बैठा 48 वर्षीय युवक, रिश्ते में सौतेली दादी…

48 वर्षीय मार्ट सोएसन को ऑस्ट्रेलिया की 104 साल की एल्फ्रीडे रीट इस कदर भा गईं कि उन्हें उनसे पहली नजर वाला प्यार हो गया।

Strange Love Story: ये बात तो आपने भी कभी ना कभी जरूर सुनी होगी कि प्यार (Love) अंधा होता है। तो आज हम आपको एक ऐसे ही कपल के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे इस बात को सच कर दिखाया है।

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि 48 वर्षीय मार्ट सोएसन (Mart Soeson) को ऑस्ट्रेलिया (Australia) की 104 साल की एल्फ्रीडे रीट (Elfriede Reit) इस कदर भा गईं कि उन्हें उनसे पहली नजर वाला प्यार हो गया।

Man, 48, Admits Having Romantic Relationship With His 103-Year-Old Widowed Grandmother - Tuko.co.ke

जिसके बाद दोनों लव बर्ड्स ने साथ जीने-मरने की कसमें खाना शुरू कर दिया। वहीं दूसरी ओर Social Media पर अब इस अजब प्रेम की गजब कहानी के खूब चर्चे हैं।

हालांकि आपको ये जान कर दुख होगा कि इस अनोखी Love Story का अंत हो चुका है। क्योंकि, बीते शनिवार को एल्फ्रीडे ने दुनिया को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। Mark and Elfriede की Love Story के बारे जानकर Internet Users भी भावुक हो गए।

अंग्रेजी सीखने ऑस्ट्रेलिया गए थे मार्क

48-year-old Estonian asks for a visa in Australia to be with his 103-year-old lover (10 photos) » Nevsedoma

पेशे से वकील (Lawyer) मार्क ने बताया कि एल्फ्रीडे से उनकी पहली मुलाकात Australia में हुई, जब वे अंग्रेजी (English) सीखने के लिए वहां गए थे।

उन्होंने कहा कि एल्फ्रीडा को देखते ही वह उन पर दिल हार बैठे थे। मार्ट का कहना है कि वह यह अच्छे से जानते थे कि उनकी उम्र में लंबा फासला है, लेकिन यह Love at First Site था। एस्टोनिया में रहने के बावजूद वह Elfriede से मिलने के लिए ऑस्ट्रेलिया जाया करते थे।

रिश्ते में मार्ट की सौतेली दादी थीं एल्फ्रीडे

Lawyer, 48, quizzed over 'sex life' with 104-year-old girlfriend as he fights for Australian visa | Daily Mail Online

हालांकि, आपको जानकर हैरानी होगी कि एस्टोनिया में जन्मीं एल्फ्रीडे रिश्ते में मार्ट की सौतेली दादी (Step Grandmother) थीं। मार्ट से दादा से उनका रिश्ता लंबा नहीं चला। इसके बाद वे ऑस्ट्रेलिया चली गईं।

मार्ट ने हाल ही में मीडिया को बताया था कि दादा की मौत के बाद वह 11 साल से इस बुजुर्ग महिला के साथ रिलेशनशिप में थे। उन्होंने कहा, हम 2022 तक साथ रहे। लेकिन एल्फ्रीडे को एक नर्सिंग होम जाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

वकालत छोड़कर एल्फ्रीडा के साथ रहने का मन बना लिया

Grandson And 103-Year-Old Widow Find Love

शख्स ने कहा, एल्फ्रीडा के बिना मेरा जीवन अधूरा है। हमारे बीच भले ही फिजिकल रिलेशन (Physical Relation) नहीं था, पर एक पति-पत्नी के तौर पर हमारा भावुक रिश्ता जरूर था।

मार्ट ने वकालत छोड़कर Elfriede के साथ रहने का मन बना लिया था। उन्होंने साल 2018 में स्थाई वीजा के लिए आवेदन किया, लेकिन उसे खारिज कर दिया गया। क्योंकि, वह कोर्ट में यह साबित नहीं कर पाए कि वे Elfriede के पार्टनर हैं।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker