खेल

Australian Open : सानिया मिर्जा-रोहन की जोड़ी मिश्रित डबल्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

मेलबर्न: शीर्ष भारतीय टेनिस खिलाड़ी (Indian Tennis Player) सानिया मिर्जा (Sania Mirza) और रोहन बोपन्ना (Rohan Bopanna) सोमवार को यहां Australian Open के मिश्रित युगल क्वार्टर फाइनल (Quarter Finals) में पहुंच गए।

भारतीय जोड़ी ने अपने दूसरे दौर के मैच में Japan की मकोटो निनोमिया और उरुग्वे के एरियल बेहार को 6-4, 7-6 (11-9) से हराया।

अब उनका क्वार्टर फाइनल में लातवियाई-स्पेनिश जोड़ी जेलेना ओस्टापेंको और डेविड वेगा हर्नांडेज (David Vega Hernandez) के साथ मुकाबला होगा।

Australian Open : सानिया मिर्जा-रोहन की जोड़ी मिश्रित डबल्स के क्वार्टरफाइनल में पहुंची

सानिया अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खेल रही हैं

Rio Olympics के सेमीफाइनलिस्ट सानिया और बोपन्ना ने पहले दौर में ऑस्ट्रेलियाई जोड़ी (Australian Couple) जैमी फोरलिस और ल्यूक सैविल को हराया था।

सानिया अपना आखिरी ग्रैंड स्लैम खेल रही हैं। छह बार की ग्रैंड स्लैम चैंपियन (Grand Slam Champion) ने इस महीने की शुरूआत में घोषणा की थी कि वह 19 फरवरी से शुरू होने वाली WTA 1000 प्रतियोगिता दुबई टेनिस चैंपियनशिप के बाद पेशेवर टेनिस से संन्यास ले लेंगी।

महिला युगल में सानिया और उनकी कजाख जोड़ीदार एना डेनिलिना का Australian Open अभियान रविवार को दूसरे दौर में यूक्रेन-बेल्जियम की एलिसन वान वटवैंक और एनहेलीना कलिनिना से हारकर समाप्त हो गया था।

Back to top button