झारखंड

वोट के बदले रिश्वत मामले में Supreme Court के फैसले का बाबूलाल ने किया स्वागत, कहा…

BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने वोट के बदले रिश्वत मामले में Supreme Court के निर्णय का स्वागत किया।

Supreme Court: BJP प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी (Babulal Marandi) ने वोट के बदले रिश्वत मामले में Supreme Court के निर्णय का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि इस केस में शिकायतकर्ता में वे भी शामिल रहे हैं और आज के फैसले से शिबू सोरेन परिवार की सच्चाई फिर एकबार उजागर हुई है।

बाबूलाल मरांडी सोमवार को प्रदेश कार्यालय में प्रेसवार्ता करते हुए Shibu Soren परिवार पर हमला बोला।

मरांडी ने कहा कि यह फैसला कई मिथक को तोड़ने वाला है। चाहे सदन हो या कहीं और यदि मामला आपराधिक है तो आपराधिक ही माना जायेगा। कोई पैसा लेकर सवाल पूछे या वोट दे सभी अपराध हैं।

उन्होंने कहा कि शिबू सोरेन परिवार ने इस मामले में इतिहास रचा है। MLA, MP बनकर शिबू सोरेन परिवार ने पैसा लूटने का कोई अवसर नहीं छोड़ा है।

उन्होंने कहा कि Shibu Soren का राजनीतिक उद्देश्य है केवल पैसा कमाना और लूटना। इनकी राजनीति जनता के लिए नहीं बल्कि परिवार के स्वार्थ की पूर्ति के लिए है।

उन्होंने कहा कि यह परिवार पहले पैसा, जमीन, खान खनिज लूटता है और फिर पकड़े जाने पर उसे वापस करने का नाटक करता है।

उन्होंने कहा कि हेमंत सोरेन ने पहले मुख्यमंत्री रहते अपने नाम खदान आवंटित किया फिर उसे रद्द कर दिया। 8.5 एकड़ जमीन मामले में भी बातें जब उजागर हुईं तो आनन-फानन में सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए जमीन की मूल रैयत को वापस करने का प्रयास किया।

उन्होंने कहा कि एक तरफ लोग चिल्ला कर कह रहे यह जमीन हेमंत सोरेन की है और Money Laundering तो यही होता है जिसमें बेनामी संपत्ति अर्जित की जाती है।

उन्होंने कहा कि चोरी जब पकड़ी जायेगी तभी सजा मिलती है। समय बीत जाने से अपराध कम नहीं हो जाता। उन्होंने कहा कि शिबू सोरेन परिवार पहली दफा नहीं बल्कि कई बार राज्यसभा चुनाव में पैसे की वसूली का रिकॉर्ड बना चुका है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker