खेल

ऋषभ की जगह पर भरत उपेंद्र और ईशान को मिल सकता है मौका

मुम्बई: विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के कार दुर्घटना में घायल होने के बाद उनके अगले माह Australia के खिलाफ होने वाली Series में खेलने की कोई संभावना नहीं हैं।

इसका कारण यह है कि ऋषभ कब तक फिट होंगे अभी कहा नहीं जा सकता। भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अनुसार उनकी मैदान पर कब तक वापसी होगी यह अभी कहा नहीं जा सकता है।

ऐसे में भारतीय टीम (Indian team) की नई चयन समिति को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाली सीरीज के लिए विकेटकीपर बल्लेबाजों का चयन करना आसान नहीं रहेगा कयोंकि ऋषभ का टेस्ट क्रिकेट में प्रदर्शन काफी अच्छा रहा है।

ऋषभ की जगह पर भरत उपेंद्र और ईशान को मिल सकता है मौका - Bharat Upendra and Ishaan can get a chance in place of Rishabh

BCCI के अनुसार उसके टखने और घुटने का MRI अभी किया जाना है

ऐसे में नौ फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाली टेस्ट श्रृंखला में खेलने के लिए तीन खिलाड़ियों कोना भरत उपेंद्र यादव और ईशान किशन (Upendra Yadav and Ishaan Kishan) में से किसे जगह मिलती है यह देखना होगा।

ऋषभ का अभी देहरादूने के मैक्स अस्पताल में इलाज चल रहा है उनके घुटने और टखने में कई लिगामेंट फटने के कारण उन्हें वापसी में छह महीने तक का समय लग सकता है।

ऋषभ की जगह पर भरत उपेंद्र और ईशान को मिल सकता है मौका - Bharat Upendra and Ishaan can get a chance in place of Rishabh

BCCI के अनुसार उसके टखने और घुटने का MRI अभी किया जाना है। एक बार वह यात्रा के लिए फिट हो जाएगा तो उसे मुंबई में बोर्ड के पैनल में शामिल डॉक्टर की निगरानी में रखा जाएगा।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker