‘भोला’ को मिला UA सर्टिफिकेट, इस दिन होगी रिलीज

फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिलने के साथ ही इसका रन टाइम भी सामने आ गया है। फिल्म का रन टाइम (Run Time) 144.49 मिनट यानी 2 घंटे 24 मिनट का होगा

News Aroma Media

मुंबई: अजय देवगन (Ajay Devgan) के लिए यह सप्ताह खास होने वाला है। रामनवमी (Ram Navami) के मौके पर 30 मार्च को उनकी फिल्म ‘भोला’ (Bholaa) रिलीज हो रही है।

साउथ स्टार कार्थी (Karthi) की फिल्म ‘कैथी’ (Kaithi) के इस Remake को खुद अजय ने निर्देशित (Direct) किया है।

फिल्म में वे शिव भक्त (Shiva Devotee) के किरदार में नजर आएंगे। अब फिल्म ‘भोला’ को सेंसर बोर्ड Central Board Of Film Certification (CBFC) की ओर से यूए सर्टिफिकेट ‘UA’ certificate मिल गया है और फिल्म से जुड़ी अन्य डिटेल्स भी सामने आ गई हैं।

'भोला' को मिला UA सर्टिफिकेट, इस दिन होगी रिलीज 'Bhola' gets UA certificate, will release on this day

अजय देवगन की इस फिल्म में तब्बू, दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal), गजराज राव, किरण कुमार आदि कई मंझे हुए कलाकार नजर आएंगे।

Original Film ‘कैथी’ को लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) ने निर्देशित किया था और फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी।

फिल्म को UA सर्टिफिकेट मिलने के साथ ही इसका रन टाइम भी सामने आ गया है। फिल्म का रन टाइम (Run Time) 144.49 मिनट यानी 2 घंटे 24 मिनट का होगा।

'भोला' को मिला UA सर्टिफिकेट, इस दिन होगी रिलीज 'Bhola' gets UA certificate, will release on this day

एक घंटे बाद होगा इंटरवल

अजय देवगन की यह फिल्म देखते हुए दर्शकों को पॉपकॉर्न (Popcorn) खाने के लिए ब्रेक 1 घंटा 18 मिनट बाद मिलेगा। यानी कि फिल्म का इंटरवल एक घंटे बाद होगा।

बता दें कि फिल्म में ट्रक और बाइक (Trucks and Bikes) चेसिंग का एक एक्शन सीक्वेंस है, जिस पर Ajay Devgn ने खासी मेहनत की है।

यह एक्शन सीक्वेंस 6 मिनट का होगा। यह एक्शन सीन (Action Scene) कई रीटेक के बाद 11 दिन में फाइनल हुआ था।

'भोला' को मिला UA सर्टिफिकेट, इस दिन होगी रिलीज 'Bhola' gets UA certificate, will release on this day

फिल्म ‘भोला’ से भी काफी उम्मीदें

गौरतलब है कि पिछले साल आई Ajay Devgn की फिल्म ‘दृश्यम 2’ भी साउथ मूवी का ही हिंदी रीमेक (Hindi Remake) थी, जो हिट रही थी।

अब अजय के फैंस को फिल्म ‘भोला’ से भी काफी उम्मीदें हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग (Advance Booking) को लेकर लोगों के बीच क्रेज दिखाई दे रहा है।

मीडिया रिपोर्ट की माने तो फिल्म ने एडवांस बुकिंग से ही एक करोड़ की कमाई कर ली है।

x