बिहार

लोस चुनाव को लेकर बिहार में कई IPS का तबादला, वैशाली, किशनगंज, खगड़िया में…

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले बुधवार को बिहार (Bihar) में कई भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला किया गया है। खगड़िया, वैशाली, किशनगंज और अरवल में नये पुलिस अधीक्षक की तैनाती की गई है।

Bihar IPS Transfer: लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के पहले बुधवार को बिहार (Bihar) में कई भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के अधिकारियों का तबादला किया गया है। खगड़िया, वैशाली, किशनगंज और अरवल में नये पुलिस अधीक्षक की तैनाती की गई है।

बिहार सरकार के गृह विभाग (Home Department) की अधिसूचना के मुताबिक, गृह रक्षा वाहिनी के समादेष्टा चंदन कुशवाहा को खगड़िया का SP बनाया गया है। इसी तरह विशेष सशस्त्र पुलिस के सहायक पुलिस महानिरीक्षक हरकिशोर राय को वैशाली का SP, अपर निदेशक सह सहायक, राज्य अग्निशमन पदाधिकारी राजेंद्र कुमार भील को अरवल SP बनाया गया।

किशनगंज के SP डॉ. इऩामुलहक मेंगनू को पटना में गृह रक्षा वाहिनी का समादेष्टा बनाया गया है। वैशाली के SP कार्तिकेय के. शर्मा को सहायक पुलिस महानिरीक्षक, विशेष सशस्त्र पुलिस बनाया गया है।

अरवल के SP विद्यासागर शर्मा को अगले आदेश तक अपर निदेशक सह सहायक, राज्य अग्निशमन पदाधिकारी तथा खगड़िया के SP सागर कुमार को Kishanganj का SP और अपराध अनुसंधान विभाग की सहायक पुलिस अधीक्षक काम्या मिश्रा को दरभंगा (ग्रामीण) का SP बनाया गया है।

Back to top button
Close

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker