चिराग पासवान ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर लिखा, फिर एक बार मोदी सरकार…

News Aroma Desk

Chirag Paswan Wrote on Social Media Platform: बिहार में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर अब तस्वीर साफ होती जा रही है।

इस बीच NDA में शामिल लोजपा (रामविलास) के प्रमुख और हाजीपुर से NDA के प्रत्याशी चिराग पासवान ने कहा कि ‘फिर एक बार मोदी सरकार।’

लोजपा (रामविलास) के प्रमुख चिराग पासवान ने सोशल मीडिया साइट एक्स पर लिखा, “फिर एक बार मोदी सरकार ! देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी के समर्थन में मैं और मेरी पार्टी लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) मजबूती के साथ खड़ी है।

प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में NDA पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाने जा रही है। देश को पुनः तीसरी बार एक मजबूत और सशक्त सरकार मिलने जा रही है।”

बिहार की 40 लोकसभा सीट में BJP ने 17, जदयू ने 16, लोजपा (रामविलास) ने 5 तथा Jitan Ram Manjhi की पार्टी हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और उपेंद्र कुशवाहा के राष्ट्रीय लोक मोर्चा ने एक-एक सीट पर प्रत्याशी उतारे हैं।

लोजपा (रामविलास) अपने कोटे की सभी पांचों सीटों पर बढ़त बनाए हुए है। चिराग पासवान ने हाजीपुर से RJD प्रत्याशी शिवचंद्र राम पर 1.15 लाख से अधिक मतों से बढ़त बना ली है।

लोजपा (रामविलास) की वैशाली से प्रत्याशी वीणा देवी 52 हजार, जमुई से अरुण भारती 86 हजार, समस्तीपुर से शांभवी 1.15 लाख तथा खगड़िया से राजेश वर्मा ने 65 हजार से अधिक मतों से बढ़त बना ली है

हमें Follow करें!